Btw abhi dimag mrin aaya Police Station mein khade hokar yeh sab kar rahe the.. Police wale so rahe the kya? 😅 😅 😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Btw abhi dimag mrin aaya Police Station mein khade hokar yeh sab kar rahe the.. Police wale so rahe the kya? 😅 😅 😅
Originally posted by: Dwipanita
Seriously yaar, sharam se apna aap face haat se dhak leti hu like this 🙈🙈
And kitni baar dekh lia fir bhi bore nahi hoti Vani scenes dekh k..
My mother be like
Aise kon karta hai beta😆
But I cant help myself.😃
Originally posted by: Dwipanita
Btw abhi dimag mrin aaya Police Station mein khade hokar yeh sab kar rahe the.. Police wale so rahe the kya? 😅 😅 😅
Police wale v enjoy kar rhe they Vani ko.
Sirf two episodes and pura time frame bhi nahi tha
Still itna craze h VANI ka.
Tab to police walo ko live show dekhne mil raha.
Aise kaise miss kar de 😅😅
Yeh song current situation k saath match hota hai 😅😅
https://www.instagram.com/p/CEXOlMhhh81/?igshid=b1bevi06miu0
Originally posted by: Isha_201
Police wale v enjoy kar rhe they Vani ko.
Sirf two episodes and pura time frame bhi nahi tha
Still itna craze h VANI ka.
Tab to police walo ko live show dekhne mil raha.
Aise kaise miss kar de 😅😅
Exactly yehi sabse badi baat hai, sirf 2 din and fans ghayal..
Originally posted by: Dwipanita
Exactly yehi sabse badi baat hai, sirf 2 din and fans ghayal..
Ekta Maata aanandit ho gyi hongi.
Itni trp,itna famous show.
😆
Originally posted by: Dwipanita
Yeh song current situation k saath match hota hai 😅😅
https://www.instagram.com/p/CEXOlMhhh81/?igshid=b1bevi06miu0
True.
Veer ka dil dooba par Bani jhanse me na aayegi