Originally posted by: kb_always_96
Vansh will be like, iske sath rehke mein bewakoof ho raha hoon, ya yeh mere sath rehke chalak ho gayi hai😆
Pati pe patni ka asar ho raha hai aaj kal. 🙊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kb_always_96
Vansh will be like, iske sath rehke mein bewakoof ho raha hoon, ya yeh mere sath rehke chalak ho gayi hai😆
Pati pe patni ka asar ho raha hai aaj kal. 🙊
Originally posted by: MagpieArshu
Aryan ok vansh said he will handle stay away as he is cheepda
So till further notice n info no aryan
Oh. I trust boss to give harsh punishment to Aryan. 😈
🤣Originally posted by: kb_always_96
Vansh will be like, iske sath rehke mein bewakoof ho raha hoon, ya yeh mere sath rehke chalak ho gayi hai😆
Fans...dono bhi ho raha hai...😆
Aap bewakoof bhi ban rahe ho aur ridz bhi chalak ban rahe hai...
Yup...😎🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Pati pe patni ka asar ho raha hai aaj kal. 🙊
Patni p pati ka asar ho raha 🤣
Originally posted by: merryyura
Pati pe patni ka asar ho raha hai aaj kal. 🙊
Haan haan! Kuch zyada hi asar ho raha😆
Originally posted by: MagpieArshu
Waah right hand oh my my
Ohh cool matlab saree tuckin scene on way
🥳
Hayee...☺️
Eagerly waiting...😳
In short dono ek dusre ke rang mein rang rahe hain. 😎
Don't worry Pati babu hi 24/7 seva mein haazir rahenge ☺️
Yes...of course...Aapni Dharampatni k liye toh itna kar hi sakte hain..☺️
Originally posted by: kb_always_96
Riddhima will say, uspar bhi kabir ka haq hai & vansh cheen liya & we will become mad🤣
Of...my...perfect 🤣🤣
Yahi kahegi...😒🤣