Originally posted by: merryyura
Toh matlab tumhara woh riddhima is memory loss ragini wala theory sach ho sakta hai!? 😲
Haan ho jaaye aisa quality twist itv me nai hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Toh matlab tumhara woh riddhima is memory loss ragini wala theory sach ho sakta hai!? 😲
Haan ho jaaye aisa quality twist itv me nai hai 🤣
possible hai....Originally posted by: Tejaswini240896
I think he celebrates Ganesha festival cuz he promised her he will always celebrate it...
Originally posted by: Gaurirane366
sahi kaha😎
Falooda sunbae ko bol ke chachi ko pakad wane ka plan shuru karte hain. 😎
Originally posted by: merryyura
Baarish mein hath injury wala scene bhi aayega? 🤔
Baarish sequence mei kuch intense type mile riansh ke beech toh maza aayega.
Hand injury kal hai
Riddhu red dress me vansh black lining me
Originally posted by: Gaurirane366
kiska breakdown?
I really dont think breakdown will happen this soon...aisa kya sach samne ayega ridz ke samne..? Kuch K se related hoga to hi breakdown scene hoga..and i dont think K's truth will be out this soon..
Originally posted by: Gaurirane366
kiska breakdown?
Vansh ka I feel coz he might remembering ragini n crying
main bhi kya kya soch rahi thi.Originally posted by: Gaurirane366
ok...so dadi aur ridz reason nahi hai bappa lane ka...
Biwi aur dadi ne bol bol ke kaam paka diya hoga issiliye vansh babu Bappa ko le kar aye.
But reason toh kuch aur hi hai. 😡
Oh!!! Waiting..
Originally posted by: merryyura
Iska matlab vansh ka plan failed.
Ab kisko spy banayega riddhima ke peeche?
Meri to na n no forum member will go 🤣
He himself should do