Originally posted by: Gaurirane366
pagal hai ladake aur kuch nahi... Kya laga uss vansh kindergarten child hai ho ye nahi samaj paayega.... Kuch bhi yaar
Sach mein...iska dimag pata nahi kaha hai!😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gaurirane366
pagal hai ladake aur kuch nahi... Kya laga uss vansh kindergarten child hai ho ye nahi samaj paayega.... Kuch bhi yaar
Sach mein...iska dimag pata nahi kaha hai!😡
akal kab aayegi isko ?Originally posted by: merryyura
Riddhima ne dimag kabhi use karna sikha hi nahi.
Chain nikala and drawer mein rakh diya. Easily kisike hath lagega and yeh ladki phasegi. 😡
arre main to chahti hu Vansh k hath lage🤣maza aega
"Tumne bataya nahi sweetheart, yeh koun hai jiski tasveer tum apni ring me rakhti ho?" 😈
Mera question vansh se
Saari leah sharam biwi k samne kyun
Angre k saamne deep neck
Hadd batao
White shirt looking damn hot
Shirt ke 2 buttons open atleast 3rd open karke rakhte
And kya cvs biwi k pass jaate hi 3rd button toot nai sakta tha
Button me konsa thrill tha🤣
Arshu episode dekhane ke baat gif plz....
Ridz ko bhi vansh ke eyes ke intensity deki... ☺️
Originally posted by: Manisha_Vankar
akal kab aayegi isko ?
Kabhi nahi. 🤢
Are half century speed 🥳
🤗
Am absolutely loving this show... Just started watching it and am binge watching all of them side by side.
And I really enjoyed here... A nice friendly group.
Hiiii...amekha...AT no 12. Wow 🥳 Congrats for AT 10,11 and 12 guys
Maine aapko bahot bahot bahot miss kiya...
I am really liking Ishani these days...funny girl...kaise tapak jati hai ridz k raste mein...and her dressing sense is so good...😃