Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
If ishaani deletes message then for sure ishaani n kabir are team
exactly..ye soch rahe hoti hai....mein aisha kya karu jisne main pakdi jau...🤣 aisa lagta hai iski harkate dekh k jaise plan banane se pahele sochti hogi k kya kaise karu jisse main pakdi jau..🤪
Luck hai yaar.... Vansh ke jaaga mein hoti hai gun ka trigger kabaka chala hota... Roz roz ka ek naya drama lekar aate hai ye ladake.... 😆
Originally posted by: Manisha_Vankar
Ye ridhima ko kya ho chuka hai...wo sia ke phone se kabir ko msg kar rahi hai..kab is ladki me akal aayegi
Shayad Vansh k sath rahte rahte akal aa jayegi.. jo tamba k sath rahte ud gayi! 🤣
Originally posted by: Gaurirane366
exactly..ye soch rahe hoti hai....mein aisha kya karu jisne main pakdi jau...
Luck hai yaar.... Vansh ke jaada mein hoti hai gun ka trigger kabaka chala hota... Roz roz ka ek naya drama lekar aate hai ye ladake.... 😆
Ek baat bole achha hai y andaaze me mast nishana maar ri
Shayad Vansh k sath rahte rahte akal aa jayegi.. jo tamba k sath rahte ud gayi! 🤣
🤣
Phurrrr karke tote udd gye
Yup... it's surprising...how she believe him!
hum jisko galat samjhte hain zarori nahi k woh humesha galt ho!
Riddhima should not believe everything blindly against Vansh.
In that case she's also not a good person... only listening to one side of the story!
That's the problem....her hate for Vansh is increasing to an extent that she is forgetting what is right what is wrong.
Originally posted by: MagpieArshu
If ishaani deletes message then for sure ishaani n kabir are team
Yup... 😈
Ridhu VR ring pehni hai na..🧐
Sahi....🤣🤣🤣
But if Ishani is in Kabir's team then why is she after Riddhima. Why did she call Vansh?