Originally posted by: merryyura
Durr ki soch rakhte hai hum sab. 🤣
Plus riansh se kuch na ho payega show mein issiliye sab apni creativity dikha rahe hai. 🤣
you guys are hilarious 🤣 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Durr ki soch rakhte hai hum sab. 🤣
Plus riansh se kuch na ho payega show mein issiliye sab apni creativity dikha rahe hai. 🤣
you guys are hilarious 🤣 🤣
Ridhu ne patient vale cloth pehne hai ?
Hospital gown jaisa kyun lagra Riddhu ka dress
thik hai sab ek sath khade hogi toh plz continue😆Vansh ko nahi pata chalega!😈
Agar pata chal bhi gaya...tab to Ridhu ki history geography bhi pata chal jayegi Vansh ko...🤣
Hum sab aur Ridhu ek sath khade honge Vansh k saamne! 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_Vankar
bina epiosde ke us din hamne 90 page bhare the...🤣
More power to US🤣
Meri hi aankhein kharab hai ya riddhima ne patient wali dress pehni hai!? 🤨
mujhe bhi aesa lag raha hai
dil thuk gaya uss waqt... 🥺Originally posted by: Manisha_Vankar
wese to me chahti hu sab khayali pulav sach ho...par hum dono ka devar bahbhi pulav to sach hona hi chahiye...
Mera & gauri ka first rasoi vala scene sach nahi hua
Durso KP banana kadega. Are u ready manisha..
Originally posted by: Manisha_Vankar
wese to me chahti hu sab khayali pulav sach ho...par hum dono ka devar bahbhi pulav to sach hona hi chahiye...
Mera & gauri ka first rasoi vala scene sach nahi hua
Ho jayega dheere dheere. Angre ne bhabhi bulana start kar diya ab chugalkhor devar wali pulav bhi pak hi jayegi. 😎
patient vali hi dress hai...kal shayad usne story me kuch rakha tha tab bhi yahi dress tha...Originally posted by: merryyura
Meri hi aankhein kharab hai ya riddhima ne patient wali dress pehni hai!? 🤨
Hospital track aa raha hai kya?