hmmm....

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
hmmm....

Originally posted by: Gaurirane366
ye hug episode nahi dekhane mila isiliye🤗
Aur ye hug mahila ke confused kar rahe hai isliye🤗
Yes. Two hugs.😒
Sujz, Gauri, they are confusing us more.🤪
MiNoy ke utre hue chehre😆🤣🥳
Originally posted by: caller123
Sujz, Gauri, they are confusing us more.🤪
I am getting angry tbh😆
Lalz aur Shre ne hume dhoka diya😒
Ani's monologues❤️
Bondita ne mera haath pakadkar mujhe haar ke darr se bahar nikala...
Aaplog chahte hai ki mein uska haath chodh du!?
Ab hum ek aur ek 2 nhi balki 11 haii....
Ab chahe kuch ho jae mein Bondita ka haath nhi chodhunga,nhi chodhunga uska saath
bhagu ....... 😆Originally posted by: Bacillusbadius
MiNoy ke utre hue chehre😆🤣🥳
Thoda bada update plz...
Binoy😡😡😲
Ani saying padh likhkar Barrister bane❤️
Ani's monologues❤️
Bondita ne mera haath pakadkar mujhe haar ke darr se bahar nikala...
Aaplog chahte hai ki mein uska haath chodh du!?
Ab hum ek aur ek 2 nhi balki 11 haii....
Ab chahe kuch ho jae mein Bondita ka haath nhi chodhunga,nhi chodhunga uska saath
Someone translate pls.