Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
yaad karke batao... Yahan se related hmm...
Tere aur 30+ posts.. phir stunnerz.. yayyyy🥳🥳
Originally posted by: Suparna13
Tere aur 30+ posts.. phir stunnerz.. yayyyy🥳🥳
Oh! I just noticed. Yesterday it was 75+ 😆
yaad karo... But kya related ye bhi pata nahi ho to kya sochegi tu.. ajeeb samasya hai..
yahan hi humne aaye hue kitna baat kar li, phir tu to do forums mein hai!
Originally posted by: Suparna13
yahan hi humne aaye hue kitna baat kar li, phir tu to do forums mein hai!
Haan I guess😆
I was anyway tired of this colour
Originally posted by: Suparna13
yaad karo... But kya related ye bhi pata nahi ho to kya sochegi tu.. ajeeb samasya hai..
Yeah chodo. Important nahi hoga that's why forgot🤣