Originally posted by: MishtiNew
KPoops RB kahiin ek din SRK pose na de baithe Prerna Ko
Aisa kabhi nahi hoga aur jo ho sakta hai woh hum bata nahi sakte... 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MishtiNew
KPoops RB kahiin ek din SRK pose na de baithe Prerna Ko
Aisa kabhi nahi hoga aur jo ho sakta hai woh hum bata nahi sakte... 🤣
Originally posted by: Wistfulness
You're mixing different things. I guess that's what Mr Bajaj did that he got impressed. 😆
Mr Bajaj ne Prerna Sharma mein kya dekha - this will be a mystery 😛
when was the exact moment he fell in love🤔Originally posted by: MishtiNew
Mr Bajaj ne Prerna Sharma mein kya dekha - this will be a mystery 😛
Originally posted by: .SNOWWHITE.
when was the exact moment he fell in love🤔
In a Pooja I guess...
Am I right, Shruti di???
He felt something in his heart a long time before that, but started realising in that Ganesh Pooja
Originally posted by: Wistfulness
You're mixing different things. I guess that's what Mr Bajaj did that he got impressed. 😆
I think both the bajajs are still living in S1...Pre3 ko Pre1 samajh rahe hai...Pre2 toh kratu thi 🤣
Originally posted by: MishtiNew
True ...
RB to us - Prerna ke ek smile ki keemat tum sab kya jaano...' 🤪
Us to RB - Haan haan pata hai 60 crores... 🤣
+ Those awards + the deals in London
I hope Bajaj city doesn't gets included in this list😭
yup Pre 1 & 2 are in S1😆
I think both the bajajs are still living in S1...Pre3 ko Pre1 samajh rahe hai...Pre2 toh kratu thi 🤣
Hayeeeee mere poor dimag 🥺 .it is badly paining..keya sapna dekha RB jayega..apne hone wale shali sahiba ke pati kay sath ladke shivi kp bachayega..aur mila kea police station..chalo ek chis toh hai... RB naya suit mast lag raha tha .printed suit ..andar ka patti is red 😈
Originally posted by: MishtiNew
Mr Bajaj ne Prerna Sharma mein kya dekha - this will be a mystery 😛
Ab issko solve karne ke liye Karamchand ko bulaye ya phir Byomkesh Bakshi ko... 😆