Kaka :Dekhana binoy ab toh badlogi na apna nazariya, ab toh manoge ki
Anirudh ki zid aur ghusse ko sambalne wali agayi iss ghar mein
Anirudh ki patni , humari bahu Bondita Bondita 🥳
Goosebumps moment guys ⭐️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Kaka :Dekhana binoy ab toh badlogi na apna nazariya, ab toh manoge ki
Anirudh ki zid aur ghusse ko sambalne wali agayi iss ghar mein
Anirudh ki patni , humari bahu Bondita Bondita 🥳
Goosebumps moment guys ⭐️
Originally posted by: --Lalz--
Bon to ani
Apko meri chinta toh hai.. par kya muhje apki chinta nahi hogi ❤️
Ani thinking and seeing her without saying any word
Aap mere pati babu hain 😳
Ani seeing his chot and seeing his wife smiling
Those dialogues were so soothing lalz
And Pati babu looked full lattu today for some reason. He was so much in awe of Bondita.
Thodi der ke liye laga they both are oblivious to everyone else in the room
Originally posted by: --Lalz--
Kaka :Dekhana binoy ab toh badlogi na apna nazariya, ab toh manoge ki
Anirudh ki zid aur ghusse ko sambalne wali agayi iss ghar mein
Anirudh ki patni , humari bahu Bondita Bondita 🥳
Goosebumps moment guys ⭐️
Lalz ruko mat bolte raho.😆
Hence proved, Ani was waiting for his wifey to do marham patti. Nobody understood his feelings. 🥺😆
Abhi kitna smile kar raha hai. 😳
Originally posted by: Lovelypathak
Hence proved, Ani was waiting for his wifey to do marham patti. Nobody understood his feelings. 🥺😆
Abhi kitna smile kar raha hai. 😳
😆 Bilkul.
Anirudh thinks itni choti hai Bondita par kitna samajdaar hai, kitna Hassani se batadiya ki main galat ta aur woh sahi
Patibabu ki patni is sooo happy
Originally posted by: --Lalz--
Anirudh thinks itni choti hai Bondita par kitna samajdaar hai, kitna Hassani se batadiya ki main galat ta aur woh sahi
Patibabu ki patni is sooo happy
Wah. Patibabu v khush, patni v khush and kaka sasur v khush.
Originally posted by: bhshre95
Those dialogues were so soothing lalz
And Pati babu looked full lattu today for some reason. He was so much in awe of Bondita.
Thodi der ke liye laga they both are oblivious to everyone else in the room
Pati babu toh lattu hogaya humari pyaari si Bondita se
Originally posted by: Lovelypathak
Hence proved, Ani was waiting for his wifey to do marham patti. Nobody understood his feelings. 🥺😆
Abhi kitna smile kar raha hai. 😳
Vo smile kyun kar raha h itna ??
Iske aage bh kuch hua ya ep khatam😲