😔
Pehle 8 se 10 years ki hui,ab 11saal,? 3saal bohot jaldi beet gaya 🤪
😔
Pehle 8 se 10 years ki hui,ab 11saal,? 3saal bohot jaldi beet gaya 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
She's growing super fast. COVID Has speed up her age.🤣
Originally posted by: caller123
She's growing super fast. COVID Has speed up her age.🤣
Yes..but story wise,sab sasuraal ka pyar hai..ek jhatke mein ladki ko grown up bhi kar degi.
Originally posted by: TinkiGogoi
Yes..but story wise,sab sasuraal ka pyar hai..ek jhatke mein ladki ko grown up bhi kar degi.
Sorry dear cannot understand Hindi much. Sorry
Bas pray karo makers isse aage bondita ki age aage ba badhaye
I mean isse jyada Aura ki age lagti nahi hai
Originally posted by: caller123
Sorry dear cannot understand Hindi much. Sorry
Ohh..sorry..i was saying story wise she grows up due to her in laws love towards her that she is growing too fast 😆
Originally posted by: Rosellia
Bas pray karo makers isse aage bondita ki age aage ba badhaye
I mean isse jyada Aura ki age lagti nahi hai
Ha jabardasti 8 saal ki bachsi ko 11 saal bana diya.thik hai phir bhi,at least age gap to thora kam hua Ani se 🤪
yes now age gap is just 10 years🤪Originally posted by: TinkiGogoi
Ha jabardasti 8 saal ki bachsi ko 11 saal bana diya.thik hai phir bhi,at least age gap to thora kam hua Ani se 🤪
Yahi haal raha to aage jake age gap bilkul nahi rahega 🤪
Originally posted by: Rosellia
yes now age gap is just 10 years🤪
Yahi haal raha to aage jake age gap bilkul nahi rahega 🤪
@bold, 🤣🤣🤣
Ho sakta hai agey jaake Ani Bandu se chota ho jaaye 🤣🤣🤣
Originally posted by: TinkiGogoi
@bold, 🤣🤣🤣
Ho sakta hai agey jaake Ani Bandu se chota ho jaaye 🤣🤣🤣
🤣
The way makers are increasing her age this is very much possible