Voh bhi shaadi mein i guess jo hogi ki nahi koi nahi janta🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Voh bhi shaadi mein i guess jo hogi ki nahi koi nahi janta🤣
Are prince ke saath aayegi PA
Haan two minutes ka bhi importance nahi. Sheh!
🥺😭
Arre ese kaise importance nahi, you are the guest of Royal Rajputs😎
You can be my brother's ex then 🤣
🤣🤣🤣
Btw Octo, Alexia and I both qualified for R2 in Sheeple Tournament.
I just passed 🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
Are prince ke saath aayegi PA
Prince kahan hai? Bhaga toh nahi legayi aap PA ji🤣
Haan leikin episode 2 jo raat ko hoga uss me sirf tum aur beti hi hogi YSR ke mehel mein.
I guess I am the only person present on the serial writing thread.😒