Originally posted by: MishtiNew
Maaf kijiye. Hume koyi shauk nahi hai shaadi karne ki. Love marriage karni hai. Arrange marriage nahi
If you don't like her I have 3 other options for you🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MishtiNew
Maaf kijiye. Hume koyi shauk nahi hai shaadi karne ki. Love marriage karni hai. Arrange marriage nahi
If you don't like her I have 3 other options for you🤣
No freaking wayApki honewali bhabhi sayad. Apke bhaisahab ko abhi tak yahi pasand ayi.
I was saying mere upar toot matt pado
Originally posted by: MishtiNew
Maaf kijiye. Hume koyi shauk nahi hai shaadi karne ki. Love marriage karni hai. Arrange marriage nahi
Bachu ye arrange cum love marriage!!
Tume options diya jata hai! Usise choose karna padega no extra characters haan 😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
Jab yeh sab tamasha khatam hoga bhai🤓
Aapke liye wait kar rhe hain hum Rishu bhai...
🤣
Bazaar laga hai Jahan sale hai marry 1 get one 1 free😵🤣
Haan yaar ye bacche bade bigdee huye hain, hum mommies hi shaadi kar lete hain🤣
Kahin door bhaag jaun main?🤔Originally posted by: MishtiNew
Aapke liye wait kar rhe hain hum Rishu bhai...
Originally posted by: --Lalz--
Bachu ye arrange cum love marriage!!
Tume options diya jata hai! Usise choose karna padega no extra characters haan 😆
Nahi, Mumma...
I don't want this marriage😭
Bhai jaldi aao and mujhe bachao ...
The story hasnt actually started to soch kya haal haiOriginally posted by: selfishdill.z
Bazaar laga hai Jahan sale hai marry 1 get one 1 free😵🤣