Originally posted by: mithilalovesksg
Tujhe kisne roka hain bol bindas bol 😎
jao sone jao .. kal suva milte hai idhar
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: mithilalovesksg
Tujhe kisne roka hain bol bindas bol 😎
jao sone jao .. kal suva milte hai idhar
😆 kal agar declare ho gaya to aane ke less chances hain 😕
Chalo bye 🤗 gn 🤗
tu pani pee buss.Originally posted by: mithilalovesksg
Nani mere diet plans se pareshan ho chuki hain 🤣 I told healthy food eating yaad rakho baki forget 🤣
tu kya jane apna dard... 🥺Originally posted by: opsora2090
tum dono ka nautanki khatam hui ? yah pher mai kuch bolu
Level of dard = Maxxx 🥺
.Abe chup I eat salads cheela also steam veggies 😎Originally posted by: WaqtZaya
tu pani pee buss.
veg momos kha. Yum 😊Originally posted by: mithilalovesksg
.Abe chup I eat salads cheela also steam veggies 😎
I have had my breakdowns thrice. Yet this halat. Pata nahi once things resume and two weeks + into the show kaise hoga apna haal?
Originally posted by: WaqtZaya
I have had my breakdowns thrice. Yet this halat. Pata nahi once things resume and two weeks + into the show kaise hoga apna haal?
I will be offline then as I told replacement hurts me most qh ke time pe bhi I got gayeb 😔