Originally posted by: _._shibani_._
aur vikrona ne sabko maar daala!(in show)
Allah maar daala maar daala!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: _._shibani_._
aur vikrona ne sabko maar daala!(in show)
Allah maar daala maar daala!
Originally posted by: tournesol
Okay, so Aa means this in Gujju.
Yayy, I learnt something new in Gujarati today
Yup..Aa is yeh/ this and Ae is woh/that.🤗
Originally posted by: Shruthi18
Vicky has occupied in Shibz ka dimaag ka ghar😆
Great, lage raho 👍🏼😆
Originally posted by: dewdrops.16
Jo raat ko failta hai🤣🤣
You mean doodh? 🤣
Ya vicky is saying that inside shibz’s mind..😆
Originally posted by: Shruthi18
Ab jab tumne fish ki baat ki hai toh ...tumari ek fishy fish ki story yaad aagayi mujhe Rudra
Lekin mai humare fish-fishy story ki ending change kar dunga Maya
Originally posted by: _._shibani_._
i was reading you rpost and bg mein son of abish chal raha tha, i reached tit and he said TT balls and I need help🤣
Behen mere Rudra ki!!!
Are jaate hua imaginations zara taheri zara tahre
main(Rudra's brains) bhi chalta hoon zara unse milta hoon
Kuch toh Rudra ko bhi do 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Ya vicky is saying that inside shibz’s mind..😆
trauma hai uske liye🤣
Originally posted by: Shruthi18
Behen mere Rudra ki!!!
Are jaate hua imaginations zara taheri zara tahre
main(Rudra's brains) bhi chalta hoon zara unse milta hoon
Kuch toh Rudra ko bhi do 🤣
dimaag yaa?😲
Originally posted by: _._shibani_._
i was reading you rpost and bg mein son of abish chal raha tha, i reached tit and he said TT balls and I need help🤣
Hey bhagwan 🤣 Overflow ho gaya gutter