Originally posted by: _._shibani_._
aap bas 15 dollar bhejo!🤣
Bas 15$? Why??
Okay will send it.😆👍🏼
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: _._shibani_._
aap bas 15 dollar bhejo!🤣
Bas 15$? Why??
Okay will send it.😆👍🏼
Originally posted by: dusk2dawn
Bas 15$? Why??
Okay will send it.😆👍🏼
about 1.1 k hote hai😎
aamhi shaane kawale😎
Originally posted by: dusk2dawn
Sabka autograph le kar bank account khali karna??🤣
Hmmm not a bad idea...
Aap log hi mujhe ideas de rahe ho aur autograph bhi🤣
Originally posted by: Shruthi18
Daaga matlab?
koi toh daaku toh bollywood ka🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Arey daaga aur teja from Mr. India
i forgot😲
kal sanjay mishra ki kaamyab dekhi, usmein tha, wahin chaapa🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Arey daaga aur teja from Mr. India
Arre haan...yaad aaya😆
@ shibz but 15 mein ek Lincoln aayega n ek hamilton aayega..😂
Benjamin nahi aayega..😂
Originally posted by: Shruthi18
Hmmm not a bad idea...
Aap log hi mujhe ideas de rahe ho aur autograph bhi🤣
humara naam Rudra nahi hai, hum bewakoof nahi ahi😎
Originally posted by: dusk2dawn
@ shibz but 15 mein ek Lincoln aayega n ek hamilton aayega..😂
Benjamin nahi aayega..😂
meko dollar chahiye, hamilton, lincon, benjamin samajh nahi aata
Originally posted by: _._shibani_._
koi toh daaku toh bollywood ka🤣
Darshi ne yaad dilaya...Teja nd Mr.India se..
Haan ab aap ideas de rahe ho mujhe toh 🤣