Originally posted by: Shruthi18
Interns of PH sun rahi...I mean pad rahe ho
Writer here ...talented one👍🏼
unko talent nahi, weirdness chahiye🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Shruthi18
Interns of PH sun rahi...I mean pad rahe ho
Writer here ...talented one👍🏼
unko talent nahi, weirdness chahiye🤣
Originally posted by: _._shibani_._
and we can call in the beyhad writers as well🤣
Tod do hadhe, beyhadh ho jao 🤣
Originally posted by: Nikki_srk
Arre... Aisa kyon bol rahi ho?
Don't take tension... Chapter zarur achha hoga... 🤗
Mujhe kyu tension hogi, jhelna apko padega 🤣🤗
Originally posted by: tournesol
Mujhe kyu tension hogi, jhelna apko padega 🤣🤗
Achha? Aisa kya?? 🤣
Waise, I don't feel ki jhelna padega... It will be good.
nikki, apne birthday sharing celeb ke liye koi message nahi hai?
Originally posted by: tournesol
Tod do hadhe, beyhadh ho jao 🤣
aur yeh show band karne ki himmat kisi mai ke laal mein nahi hogi😎
Originally posted by: Nikki_srk
Achha? Aisa kya?? 🤣
Waise, I don't feel ki jhelna padega... It will be good.
Aww.. that's really sweet of you 🤗❤️
Originally posted by: _._shibani_._
aur yeh show band karne ki himmat kisi mai ke laal mein nahi hogi😎
Kyunki uss show tak sirf TRP pahuchegi 😆
Originally posted by: tournesol
Nagin mind mein reh gaya 😆, because of the latest rumors.. which are false, EK clarified.
Filhal I have to complete the chapter of MayRa SS, I am in dilemma because it might turn out controversial..
😆 thought so...
Bold: asisa kyun??
Really looking forward for it 😳
Originally posted by: _._shibani_._
unko talent nahi, weirdness chahiye🤣
Phir unhe bhi talent ka new world explore karne milega😆