Originally posted by: Fearless_Lover
Waise kya tum Youtube v/s Tiktok ki war follow kar rahe ho??? 😆
Arrey bilkul 😆 Maza aa raha hai isme 🤣Lockdown me accha time pass haath laga hai 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Fearless_Lover
Waise kya tum Youtube v/s Tiktok ki war follow kar rahe ho??? 😆
Arrey bilkul 😆 Maza aa raha hai isme 🤣Lockdown me accha time pass haath laga hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Nazar ka dabba band ho gaya
I mean offair ho gaya hi
Yeh bahut pehle ho jana chahiye thaa
Yahi cheez bohot pehle ho jaati to kitne log torture se bach jaate😆
https://www.fuzionproductions.com/star-plus-can-air-these-star-one-shows-now/
Isme hamare dil ki baat likh de ❤️
Tum kisko support kr rahe ho?Originally posted by: White-Lilac
Arrey bilkul 😆 Maza aa raha hai isme 🤣Lockdown me accha time pass haath laga hai 🤣
Carryminati ya amir 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
https://www.fuzionproductions.com/star-plus-can-air-these-star-one-shows-now/
Isme hamare dil ki baat likh de ❤️
Sahi kaha❤️ Ab koi humari wish poori bhi kar de
Obviously Carryminati ko 🤣 Tum kise support kar rahi ho? 🤣
Carryminati ko😎Originally posted by: White-Lilac
Obviously Carryminati ko 🤣 Tum kise support kar rahi ho? 🤣
Na hi main Tiktok (TT) par hu aur na hi kabhi jana chahungi
Agar woh duniya ka last app bhi hua na tab bhi usko download nahi karungi🤣
😵Carry ki video bhi utube ne hata de thee, isi baat ne zyada hungama machaya😆
Maine bhi carryminati (CM) ki video dekhe ,aache hai par abusive words ka thoda zyada use hota hai
Lekin utube aur TT main se kisi ek ko chunna ho toh bina soche mere vote utube ko jayega 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k