Originally posted by: Shruthi18
Shibz aur Deba kaha gayab hogaye 🙃
If dokha deing😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shruthi18
Shibz aur Deba kaha gayab hogaye 🙃
If dokha deing😡
Originally posted by: dusk2dawn
Nandini - arey main toh tumhaara , rudra , maya aur mere hisse ka lunch laayi thi socha ki hum chaaro saath lunch karenge. But yeh annoya sab kha gayi..
Aur maine use nahi khilaaya usne tiffin chori kiya aur kha gayi..
Rishi: how did she digest so much bro😲
Originally posted by: Armu4eva
Daily target achieve karne ke liye party to banti hai🥳
75 hai aaj ka target😆
Originally posted by: dusk2dawn
Pata nahi.. shibz 75 page khatam karne ka target de kar gaayab ho gayi.. may be net pack khatam..
Wahi toh
Originally posted by: Shruthi18
Rishi: how did she digest so much bro😲
Rajeev: Bhakshi janwaar hai naa😆
Originally posted by: dusk2dawn
Pata nahi.. shibz 75 page khatam karne ka target de kar gaayab ho gayi.. may be net pack khatam..
Net pack nahi, IF ko jet lag ho gaya
Originally posted by: Armu4eva
Daily target achieve karne ke liye party to banti hai🥳
75pg tak hai aaj ka target
Phir hum sab milke party karenge virtual waali🥳
Originally posted by: Armu4eva
How are you guys doing?
So far so good...How about you??
Originally posted by: _._shibani_._
Rajeev: Bhakshi janwaar hai naa😆
Rudra - lagta hai peechhle jaman mein zaroor koi rakshash kul mein janam liya hoga..
Rajeev - woh toh iss janam mein bhi uspe lagu hota hai..
Originally posted by: _._shibani_._
If dokha deing😡
Yeh IF bhi na...hummse kis janam ka badla leraha hai😔