Brownies, cakes kuch yad mat dilao mujhe,,,😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Brownies, cakes kuch yad mat dilao mujhe,,,😭
Originally posted by: _._shibani_._
Aamir be kaunsa kaam thikh se kiya hai apne life mein😆
Atleast business sambaal raha tha...baaki personal life kuch bhi nahi
Computer graphics😊
Originally posted by: _._shibani_._
Aur sirf ek kiss🤣
Bas uss kiss ke chakkar mein phaad liya bande ko Maya ne...aur phir sirf tenga👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
Sorry, jai ke saath🤣
Jai bhi mar gaya...yeh kab hua😲
Originally posted by: Shruthi18
Atleast business sambaal raha tha...baaki personal life kuch bhi nahi
Just becuase I see them wearing extravaganza clothes, nahi toh mujhe uske business handling skills pe shaq ho jaata😆
Originally posted by: _._shibani_._
Computer graphics😊
Realised after reading the comments later...
How is story??
Originally posted by: Shruthi18
Jai bhi mar gaya...yeh kab hua😲
Maya ne sirf apna gahr basaya, jeete ji bhai kangha toh nahi basaya, so I assuming they fell in love when they met in heaven
Originally posted by: _._shibani_._
Just becuase I see them wearing extravaganza clothes, nahi toh mujhe uske business handling skills pe shaq ho jaata😆
Jo diktha hai woh bhiktha hai😆
Good⭐️ but acting is super good!