Originally posted by: _._shibani_._
Ikr but heavy bhi toh hai😆
beautiful things comes with their own perks..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: _._shibani_._
Ikr but heavy bhi toh hai😆
beautiful things comes with their own perks..
Originally posted by: dusk2dawn
beautiful things comes with their own perks..
I agree🤩
Shibz ko slow speed pasand nahi hai ...
I mean DT ki🤣🤣
Originally posted by: _._shibani_._
@deba, Ayushi
text me if me any of your work isn't up on the first page😊
Baad mei dekhungi😆Utna heavy page abhi mera load nahi hoga😆
I am sure kisiko bhi pasand nahi hai😆speajing of DT alone, personal choices pe no comments🤣
Originally posted by: dusk2dawn
beautiful things comes with their own perks..
Jaise pyar ka dard meetha meetha pyara pyara🤣🤣
Originally posted by: _._shibani_._
I am sure kisiko bhi pasand nahi hai😆speajing of DT alone, personal choices pe no comments🤣
Previous DT ka speed jaisa koi aur DT na ho😆
Originally posted by: dewdrops.16
Jaise pyar ka dard meetha meetha pyara pyara🤣🤣
Main DT ke first page ki baat kar rahi thi aur tum kahaan ki baat kahaan le gayi re deba...🤣
Originally posted by: Shruthi18
Previous DT ka speed jaisa koi aur DT na ho😆
Unless the confirmation of the ending or the show starts back again, yahin haal honge😆
Originally posted by: _._shibani_._
I am sure kisiko bhi pasand nahi hai😆speajing of DT alone, personal choices pe no comments🤣
I think everyone likes fast speed🤣Tabhi MJ had so many gfs🤣