Originally posted by: CatcherInTheRye
bohat bakwaas kr raha hai vid mein, mene dekhi nai, kyu k comments section band hai, dekh leta to fr gussa nikalta kaise😆😆
Chomu is coward 😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: CatcherInTheRye
bohat bakwaas kr raha hai vid mein, mene dekhi nai, kyu k comments section band hai, dekh leta to fr gussa nikalta kaise😆😆
Chomu is coward 😆
Baaz can like any tweet 😆
tabhi to comments section band kiya, khole na, fr dekhe dhmaal😆, COVID ki gaaliya nikal raha hmko😆, nalla.Originally posted by: Ashhima3
Chomu is coward 😆
baaz bebas lachaar mehsoos krta hai😆Originally posted by: Ashhima3
Baaz can like any tweet 😆
And dint she cry next day ki usne call nahi uthaya ..dono ne achha ullu banaya ..they were together whole night after salman party 😆
https://twitter.com/krishnaoi1/status/1261939202821783553?s=19
Things r coming out slowly thanks to aman 😆
Ye log bade chupe Rustom nikle...
Originally posted by: CatcherInTheRye
tabhi to comments section band kiya, khole na, fr dekhe dhmaal😆, COVID ki gaaliya nikal raha hmko😆, nalla.
he is cheap! He thinks iconic award is some trend setter 😆
Originally posted by: CatcherInTheRye
baaz bebas lachaar mehsoos krta hai😆
bewakoof pyara hain but he should learn how to handle SM 😆
haan jaise uski bestie trend setter hai😆Originally posted by: Ashhima3
he is cheap! He thinks iconic award is some trend setter 😆
😆abhi to kuch smj nai hai, arti ki meme vala tweet bhi like kr diya🤣Originally posted by: Ashhima3
bewakoof pyara hain but he should learn how to handle SM 😆
bhabi kya sahi lag rahi hai, mast😈