Originally posted by: dusk2dawn
yehn ishq vishk ka song hai naah .. woh padha toh yeh song yaad a gaya..🤣
ViSh ke upar suit karta hai,,😆
Remind me again who is ViSh??!
Sorry bhul gayi🙈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: dusk2dawn
yehn ishq vishk ka song hai naah .. woh padha toh yeh song yaad a gaya..🤣
ViSh ke upar suit karta hai,,😆
Remind me again who is ViSh??!
Sorry bhul gayi🙈
MayRa next location...Black Forest🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Mere bed pe tu hai ki nahi🤣
Diya be like - sarkaaylo khatiyaa jaada lage
jaade mein balma pyaara lage..🤣
Originally posted by: Shruthi18
True..even now I teach nd play with my niece
The song actually has symptoms of plague..sorry I said small pox earlier.
See this, meaning tab:
Originally posted by: dusk2dawn
awesome shru.. tumne toh mast tagline de di...👏
Rajeev ko bana diya LIC ki policy...🤣
I heard it somewhere but forgot where...
Aapne yaad dila diya...thanks🤗
But Rajeev was like insurance for Mayra..protected them❤️
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
mean while Rishi's skeleton after seeing mayra in action - Jal jal ke dhuaan ho rahe hum..😆
Nas nas mein nasha bheega hai mann 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Diya be like - sarkaaylo khatiyaa jaada lage
jaade mein balma pyaara lage..🤣
Diya se bore hoke abhi MJ kisi aur ko dhoond raha hai🤣
Originally posted by: tournesol
The song actually has symptoms of plague..sorry I said small pox earlier.
See this, meaning tab:
😆
damn
Originally posted by: Shruthi18
I heard it somewhere but forgot where...
Aapne yaad dila diya...thanks🤗
But Rajeev was like insurance for Mayra..protected them❤️
sahi kaha rajeev was indeed mayra's insurance policy,,❤️
🤣🤣