Originally posted by: _._shibani_._
Maya ka wardrobe hai kya😆
Pehle black hadh tha, phir white, phir Rajeev
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: _._shibani_._
Maya ka wardrobe hai kya😆
Pehle black hadh tha, phir white, phir Rajeev
Accha hum Todhi der mein aayez aap tab tak DT khatam kare aur next DT pe jaaye, woh khatam kare😆
Originally posted by: tournesol
Pehle black hadh tha, phir white, phir Rajeev
Abhi aap sach mein rula rahe ho🤪
Originally posted by: dewdrops.16
Maya ki Maya hai😆
Maya ki maya maya hi jane 😆
Originally posted by: dusk2dawn
I miss it like hell...cz yahaan par yeast nahi mil rahi so ghar pe bhi nahi bana sakte..
Yahan to sabkuch band hai😭
Originally posted by: _._shibani_._
Accha hum Todhi der mein aayez aap tab tak DT khatam kare aur next DT pe jaaye, woh khatam kare😆
oki shibz we will wait for you..🤗
Originally posted by: Armu4eva
Yahan to sabkuch band hai😭
idhar bhi aisa hi hai..but dominos open hai but we are skeptical to get anything for take out..😒
https://twitter.com/Viveksekaamlo/status/1253341571233112065?s=19
Baap re log to full fledge Sony ko dhone ke lie taiyar hai👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
Ghum phirke juice pe hi aate ho aap😆
Around the location in 50 juices 😆