Originally posted by: _._shibani_._
Maya ka wardrobe hai kya😆
Pehle black hadh tha, phir white, phir Rajeev
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
Maya ka wardrobe hai kya😆
Pehle black hadh tha, phir white, phir Rajeev
Accha hum Todhi der mein aayez aap tab tak DT khatam kare aur next DT pe jaaye, woh khatam kare😆
Originally posted by: tournesol
Pehle black hadh tha, phir white, phir Rajeev
Abhi aap sach mein rula rahe ho🤪
Originally posted by: dewdrops.16
Maya ki Maya hai😆
Maya ki maya maya hi jane 😆
Originally posted by: dusk2dawn
I miss it like hell...cz yahaan par yeast nahi mil rahi so ghar pe bhi nahi bana sakte..
Yahan to sabkuch band hai😭
Originally posted by: _._shibani_._
Accha hum Todhi der mein aayez aap tab tak DT khatam kare aur next DT pe jaaye, woh khatam kare😆
oki shibz we will wait for you..🤗
Originally posted by: Armu4eva
Yahan to sabkuch band hai😭
idhar bhi aisa hi hai..but dominos open hai but we are skeptical to get anything for take out..😒
https://twitter.com/Viveksekaamlo/status/1253341571233112065?s=19
Baap re log to full fledge Sony ko dhone ke lie taiyar hai👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
Ghum phirke juice pe hi aate ho aap😆
Around the location in 50 juices 😆