Originally posted by: tournesol
Dekha 😆 Bus soch rahi hu kya baras raha hai 😆
Answer mila?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: tournesol
Dekha 😆 Bus soch rahi hu kya baras raha hai 😆
Answer mila?
Originally posted by: dusk2dawn
abhi unko space mein bhi le jaoa maate,,,🤣
Ok ..next location space station🤣
Originally posted by: tournesol
Dekha 😆 Bus soch rahi hu kya baras raha hai 😆
Pyar hone se ek hi cheez ko barish hoti hai🤣🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Jab padti bhi hun MB ..tab bhi my focus is on him only😆
Waah 👏
Apki focus aur nishtha ka pradarshan to humne dekh liya incase of MayRa 😆
Originally posted by: dusk2dawn
she is doing both...
hadhein todo kaliyug mein aur moksh prapt karne jaao treta aur dwapar mein🤣
That completes the cycle, like the cycle on MayRa's room ka wall 😆
Originally posted by: dewdrops.16
Aur MayRa se cheeze todwana🤣
Haan, par pehle hadh tootegi 😆
Originally posted by: _._shibani_._
Answer mila?
Answer ki koi hadh nahi hai 😆
Originally posted by: tournesol
Answer ki koi hadh nahi hai 😆
hum sab ke pagalpan ki bhi koi hadh nahi...🤣
Originally posted by: tournesol
That completes the cycle, like the cycle on MayRa's room ka wall 😆
But MayRa never completed the cycle🤣🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Pyar hone se ek hi cheez ko barish hoti hai🤣🤣
Kiss cheese ki? 😆