Originally posted by: Priya204
Yes🤣poor them this should not have happened to them now what will they do🤣
May be they will re watch episodes in memory 🤣 and come to discuss 🤣 and keep forum also active and even their job will be there 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Priya204
Yes🤣poor them this should not have happened to them now what will they do🤣
May be they will re watch episodes in memory 🤣 and come to discuss 🤣 and keep forum also active and even their job will be there 🤣
Originally posted by: Hannie_Fan
B2 trends because woh pehle # use nahi karte. We should not use it before 8 today
Then better change it today and all start at 8 with new hashtag .tell the fc
Originally posted by: Hannie_Fan
B2 trends because woh pehle # use nahi karte. We should not use it before 8 today
We are avni..
But let's not use the hashtag before 8
Thats it
Ash did it again yaar😡
She shared the sbs poll results and saying thanks for the love guys but let's accept the truth something is not in our hands
Ye kya baat hai yaar
Ab please koi mat kehna ki she is just 15
Ek bar ho sakta hai....do bar sakta hai...bar bar koi bewakoof hi galti karta hai
Ek toh kya fayda 4 m followers ka jo help bhi nahi kar rahe trending mein
Srj fans atleast loyal toh hain
Jaisa ash behave kar rahi hai na i doubt ki usko koi dukh bhi hai...she moved on very quickly hum hutiyan hain jo lage pade hain😡😡😡
Mujhe to pehle uske liye bura lag raha tha as she played mini for the longest time and ab show band ho raha hai aur uske no marriage roles wale article par log usko troll kar rahe hain but ab toh mujhe sahi lagta hai ye sab....
Agar aisa hi chala na....soon i will be added in her trollers😡😡😡
Chup raho na yaar akal nahi hai toh....bakwaas kyu karni hai duniya bhar ki
I will never forgive her if uske karan mere srj ka nuksaan hua hai
Originally posted by: anjali0111
Thats it
Ash did it again yaar😡
She shared the sbs poll results and saying thanks for the love guys but let's accept the truth something is not in our hands
Ye kya baat hai yaar
Ab please koi mat kehna ki she is just 15
Ek bar ho sakta hai....do bar sakta hai...bar bar koi bewakoof hi galti karta hai
Ek toh kya fayda 4 m followers ka jo help bhi nahi kar rahe trending mein
Srj fans atleast loyal toh hain
Jaisa ash behave kar rahi hai na i doubt ki usko koi dukh bhi hai...she moved on very quickly hum hutiyan hain jo lage pade hain😡😡😡
Mujhe to pehle uske liye bura lag raha tha as she played mini for the longest time and ab show band ho raha hai aur uske no marriage roles wale article par log usko troll kar rahe hain but ab toh mujhe sahi lagta hai ye sab....
Agar aisa hi chala na....soon i will be added in her trollers😡😡😡
Chup raho na yaar akal nahi hai toh....bakwaas kyu karni hai duniya bhar ki
I will never forgive her if uske karan mere srj ka nuksaan hua hai
Anjali channel ne kbc ka pakka kar hi liya h I think😭
Channel mood me hi nai h
Or ye tino serials ki trp lowest thi
Ajj telly chakher ki news bhi aai h
May be jo mutual contract hua h vo
KBC ke baad ke liye hua ho
New serial ke saath
Anjali channel ne kbc ka pakka kar hi liya h I think😭
Channel mood me hi nai h
Or ye tino serials ki trp lowest thi
Ajj telly chakher ki news bhi aai h
May be jo mutual contract hua h vo
KBC ke baad ke liye hua ho
New serial ke saath
Kbc use to run even before also ? They usually come on weekends na ? And KBC will take months of time to air
Originally posted by: anjali0111
Thats it
Ash did it again yaar😡
She shared the sbs poll results and saying thanks for the love guys but let's accept the truth something is not in our hands
Ye kya baat hai yaar
Ab please koi mat kehna ki she is just 15
Ek bar ho sakta hai....do bar sakta hai...bar bar koi bewakoof hi galti karta hai
Ek toh kya fayda 4 m followers ka jo help bhi nahi kar rahe trending mein
Srj fans atleast loyal toh hain
Jaisa ash behave kar rahi hai na i doubt ki usko koi dukh bhi hai...she moved on very quickly hum hutiyan hain jo lage pade hain😡😡😡
Mujhe to pehle uske liye bura lag raha tha as she played mini for the longest time and ab show band ho raha hai aur uske no marriage roles wale article par log usko troll kar rahe hain but ab toh mujhe sahi lagta hai ye sab....
Agar aisa hi chala na....soon i will be added in her trollers😡😡😡
Chup raho na yaar akal nahi hai toh....bakwaas kyu karni hai duniya bhar ki
I will never forgive her if uske karan mere srj ka nuksaan hua hai
Anjali noone knowswhat the real story behind the decision is. Maybe ye bohat pehle se decide ho raha ho. Maybe Ash was positive ke aisa kuch nahi hoga but ab she is shocked. She is trying to maybe moveon. Ash ke posts ko ignore karte hai and lets keep trending . And who knows SONY ya KK ne usko kaha ho ye sab karne ko....
Originally posted by: N_sharmaa
Kbc use to run even before also ? They usually come on weekends na ? And KBC will take months of time to air
2 serial off air hote h har baar or kbc ke baad 2 new serial aate h
PB or Beyhad kbc ke jagah pe hi aaye the
Originally posted by: Hannie_Fan
Anjali noone knowswhat the real story behind the decision is. Maybe ye bohat pehle se decide ho raha ho. Maybe Ash was positive ke aisa kuch nahi hoga but ab she is shocked. She is trying to maybe moveon. Ash ke posts ko ignore karte hai and lets keep trending . And who knows SONY ya KK ne usko kaha ho ye sab karne ko....
Get a reality check yaar
Aisa kuch nahi hota dus tarah ki baatein soch lonapne dil ko tassaali dene ke liye par sach sab jante hain
Fans banke na hum log dimag lagana bhul jate hain
Aur ye actors bas apni feelings ka fayda utha kar popular hote hain then tata bye bye
Bante raho gadhe aise hi
I will try my best. I will participate in trending but only for srj now because today ash lost an admirer....i dont respect her anymore...period
2 serial off air hote h har baar or kbc ke baad 2 new serial aate h
PB or Beyhad kbc ke jagah pe hi aaye the
Even ishara serial is going off air and none are trending for it .
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974