Awesome update

Anushka is so sweet,She is a very good friend for Arjun

She proof the meaning of the true friendship

Arjun is very lucky, Karan is right.

Sakshi jealous tomuch to Anushka

Arjun and Sakshi both love each other so much

But not expressed feeling of love to each other

Now let's see how to being proposes each other

and let's see how will be cancel Sakshi and karan marriage.

Waiting for the next update

Please continue soon đź’•đź’•

Edited by mariawester002 - 4 years ago
riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4
Posted: 4 years ago

That was a awesome and mindblowing update đź‘ŤđźŹĽ 

Anushka' s friendship level handsoff đź‘Ź

Sakshi feeling very  jealous on anushka đź¤Ł

Arjun and sakshi love eachother so much âť¤ď¸Ź

The feelings of all the character are described so nicely 

Thanks for update and pm 

devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Nice update 

Arjun and sakshi are making things complicated

Both are not ready to confess their feelings 

Sakshi's dream was nice 

Hope everything will get sort out in the next part

Continue soon 

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: GOLDPEN30

Loved it dear

Awesome part

Hmm so all 4 go to dinner & club & I really loved how you have penned the feelings of all the 4 characters

Sakshi irritation, Arjun & Karans love & Anus friendship all are pure 

Last chat between Aarakshi was beautiful & well penned he was consoling her nicely & gave her the courage she required inspite of the fact that it was hurting both 

Let's see what happens next

Thanks for the PM

Continue soon 🙂

hey dear!

Aww thank you very much dear!!! 

well true Anu and Arjun's friendship is too good!

I am so glad that you like the description of emotions!! Nowadays I am focusing on how to describe emotions and I am happy that At some extent I am learning it and I am on the right way!

Next one will be a last and final update of this story so stay tuned!

Keep loving and keep commenting

thank you very much for lovely comment!

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: mariawester002

Thanks for the PM dear đź’•đź’•

Awesome update

Anushka is so sweet,She is a very good friend for Arjun

She proof the meaning of the true friendship

Arjun is very lucky, Karan is right.

Sakshi jealous tomuch to Anushka

Arjun and Sakshi both love each other so much

But not expressed feeling of love to each other

Now let's see how to being proposes each other

and let's see how will be cancel Sakshi and karan 

Please continue soon đź’•đź’•

hey dear!

true Anu is sweet and lovely person and Arjun is truly lucky person that he has friend like her

"She proof the meaning of the true friendship" - exactly dear! so true

Sakshi is jealous and usse bhi zyada gusse me hai!! 

Next one is last and final update of the story so please stay tune!

keep loving and keep commenting dear!

Thank you very much for lovely comment...

I am glad that you like this update

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: sakijun

That was a awesome and mindblowing update đź‘ŤđźŹĽ 

Anushka' s friendship level handsoff đź‘Ź

Sakshi feeling very  jealous on anushka đź¤Ł

Arjun and sakshi love eachother so much âť¤ď¸Ź

The feelings of all the character are described so nicely 

Thanks for update and pm 

That was a awesome and mindblowing update smiley20  ->> Aww thank you very much dear!!!

true Anu is the true best friend! Dost ho toh uske jaisa!

yes sakshi is very jealous and angry but more than that she is sad! she want Arjun by her side!

Arakshi madly in love with each other but Arjun thought Sakshi doesn't love him and Sakshi thought Arjun doesn't love her. they just need to take initiative to express their feeling. 

well next one is final and last update of the story so stay tuned!

I will update soon

thank you very much for lovely comment

keep loving and keep commenting

I am glad that you like this update very much

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: devikadevthosh

Nice update 

Arjun and sakshi are making things complicated

Both are not ready to confess their feelings 

Sakshi's dream was nice 

Hope everything will get sort out in the next part

Continue soon 

hey dear!

You are absolutely right! they are making things complicated! They just have to share feeling with each other but worst thing is no one of them want to take first step!

next part will be last and final part of the story so stay tuned!

I am glad that you like it.

Keep loving and keep commenting

Thank you very much for lovely comment

I will try to update soon

Marathi_Mulgi thumbnail

Beautiful update 

Dinner and club dance was nice 

Sakshi dream was nice

Arjun and sakshi are not ready to confess their feelings for each other and misunderstanding is growing 

Now karan is only hope 

Will wait for next update 

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Marathi_Mulgi

Beautiful update 

Dinner and club dance was nice 

Sakshi dream was nice

Arjun and sakshi are not ready to confess their feelings for each other and misunderstanding is growing 

Now karan is only hope 

Will wait for next update 

hey dear!

I am very glad that you like the update!

true! Both are not ready to confess. Arjun ko lagta hai Sakshi unse pyaar nahi karti aur Sakshi ko lagta hi ki Arjun usse pyaar nahi karte! aur yahi soch ke dono kuch nahi bol rahe!!! 

Hmm Karan is the one who can solve this matter but he also loves Sakshi naa!

Yeah I will update very soon as next one is the last part of story so stay tuned

Thank you very much lovely  comment.

Keep loving and keep commenting dear

Butterfly09 thumbnail

Hey friends.

So here is the last update of this story.

Thank you very much for your likes and lovely comments! It encourage me a lot. 

iss kahani me mere saath rehne ke liye bhi big waala thank you!

banner

PART:: 6

[NEXT MORNING]

[ARJUN’S ROOM]

Arjun got up and get ready. He is very upset. He is remembering Sakshi’s word about her future. He is thinking about how Sakshi is very upset and tensed about her marriage. Shree comes there.

SHREE: Good morning

Arjun looked at him.

ARJUN: Good Morning

SHREE: Accha hua Aap uth gaye! Vo Karan ke ghar kuch samaan bhejna hai... Aap chaliye naa

ARJUN: Haan vo uncle kal bata rahe the... me unse ek baar puch ke aata hoon

Shree nods.

[SAKSHI’S PARENTS ROOM]

Bhavna is very worried and upset. Anish is also there and consoling her. Arjun come there.

ARJUN: Aunty vo karan ke ghar...

He stops when he saw that Bhavna is crying. He goes near her and sits in front of her.

ARJUN: Kya hua? Aap ro kyun rahi hai?

ANISH: Tumhari Girlfriend ko ab tum hi samjauo... Beti ki shaadi hai... itni khushi ka mahol hai aur yeh yaha upset hoke bethi hai

ARJUN: Kya Girlfriend... aise moke pe koi rota hai!

BHAVNA: Tum nahi samjoge... Sakshi humesha se iss ghar ki jaan rahi hai... usko dekh ke toh mera din shuru hota hai! kal vo yaha se chali jayegi...

Anish sits beside her and take a deep sigh.

ANISH: Yeh toh har beti ke maa baap ki kismat hoti hai Bhavna... Beti ko pyaar se, palko pe bitha ke unki parvarish karte hai aur ek din vo sab kuch chod ke paraye ghar chali jaati hai... Aisha ki bhi toh shaadi ki thi lakin dekhiye aaj Aisha kitni khush hai... Sameer laakho me ek hai... kitna dhyan rakhta hai humari beti ka, kitna pyaar karta hai usse...waise hi Karan bhi hai

ARJUN: Uncle ekdam sahi keh rahe hai!

BHAVNA: Phir bhi pata nahi kyun mera dil keh raha hai ki kahi kuch galat hai!

Arjun looked at her.

ARJUN: Kya galat hai? Kuch hua hai kya?

BHAVNA: Nahi kuch hua toh nahi hai lakin Mera dil bohat ghabra raha hai... jaise kuch galat ho! (looking at Anish) Kahi humse kuch galat toh nahi ho raha hai naa? Shaadi ke waqut laakho Zimeedari hoti hai.... Ek choti si galti aur naa jaane kya se kya ho sakta hai! Me jaanti hoon ki Karan bohat accha ladka hai lakin phir bhi! Aur Sakshi bhi mujhe kuch dino se kaafi pareshan nazar aa rahi hai... Hum kal apni beti ka kanyadan karne wale hai aur naye rishte banane jaa rahe hai kahi uske liye hum (looking at Arjun who is looking lost hearing her talk) purane rishte toh nahi tod rahe!

Arjun looked at her and she avert her gaze to Anish. Arjun make her looked at him and wiped her tears then hold her hand and squeeze it bit.

ARJUN: Girlfriend kuch nahi hoga. Sakshi ki Shaadi bohat hi acche se hogi. Aap tension mat lijiye... Sakshi ki shaadi ko leke jo bhi kaam hai vo sab aap mujh pe chod dijiye... Me sab dekh lunga aur aap jakar apni ladli beti ke saath waqut bitaiiye... I assure you ki koi galti nahi hogi! Mujh pe bharosa hai naa apko?

BHAVNA: Jitna bharosa tum pe hai utna kisi pe nahi hai.

Bhavna smiles and Anish patted his back.

ANISH: Ekdam sahi kaha Bhavna apne...Hum jante hai Arjun ke hote hue kuch galat ho hi nahi sakta

ARJUN: Aur me apka yeh bharosa kabhi tootne nahi dunga!

Anish and Bhavna nods.

ARJUN: chaliye uncle... Shree aur Sam bula rahe the apko... Karan ke ghar kuch samaan bhejna tha naa

ANISH: Haan chalo

Both went out. Bhavna lost in thought again.

[AFTER 1 HOUR]

[ARJUN’S ROOM]

Arjun is sitting on couch and in deep thought. Anushka comes there.

ANUSHKA: Arjun kaha chale gaye the! Subah se dhundh rahi thi! Accha ab batauo Sakshi se baat ki yaa...        

She stops when she saw Arjun who is lost and upset. She sits beside him and put hand on his shoulder.

ANUSHKA: Arjun kya hua?

Arjun come out from trance and looked at Anushka.

ARJUN: Anu tum kab aayi?

ANUSHKA: Arjun kya ho gaya tumhe? Aur kaha kho gaye the?

ARJUN: Nahi bas aise hi kuch soch raha tha

ANUSHKA: Accha batauo Kal raat Sakshi se baat hui kya? Kuch kaha usne?

ARJUN: Haan baat hui thi!

ANUSHKA: Toh kya kaha usne?

ARJUN: Anushka mujhe lagta hai ki hume yeh sab ab khatam kar dena chahiye

ANUSHKA: what!!! Arjun kya bol rahe ho! accha pehle Tum yeh batauo Sakshi ne kal kya kaha!

Arjun narrates everything.

ANUSHKA: Arjun tumhe ek baar direct Sakshi se baat karni chahiye thi...ab sirf ek hi rasta hai jaauo aur jaake apne dil ki baat saaf saaf usse bol do!

Arjun didn’t react on this.

ANUSHKA: Arjun tum sun rahe ho!

Arjun still don’t react on this.

ANUSHKA: Fine... Tum nahi toh me hi jaake usse tumhare dil ki baat bata deti hoon...

Anushka got up and about to go but Arjun hold her hand.

ARJUN: Tum aisa kuch nahi karogi Anu!

ANUSHKA: Me aisa hi karungi! Tum chup chap bethe raho... me nahi bethe wali! Me yaha aayi hi issi liye thi taaki me Tumhe aur Sakshi ko ek kar saku aur mujhe vo kaam karna hi hoga

Anushka pulled her hand from his hold and starts walking towards door.

ARJUN: Anu tum Sakshi se kuch nahi kahogi! Tumhe humari dosti ka waasta

Anushka stops walking, turns back and looked at Arjun. Arjun goes near her.

ARJUN: Please Anu try to understand! Usko apne dil ki baat bata kar me usse aur pareshan nahi karna chahta! Sakshi karan se pyaar karti hai!

ANUSHKA: Arjun itne din ho gaye hai mujhe yaha aaye... maine ek baar bhi sakshi ke muh se yeh nahi suna ki vo karan se pyaar karti hai... Sakshi ne kabhi tumse yeh kaha hai ki vo Karan se kitna pyaar karti hai! Nahi naa

ARJUN: Me yeh sab nahi janta bas itna jaanta hoon ki kal raat maine meri sakshi ko sab se zyada pareshan dekha hai! Humesha mujhse ladne wali, masti karne wali ladki kal ekdam shant ho gayi thi! jaise uske dil me koi tufan chal raha ho! Jaise vo kuch samj naa paa rahi ho! Aise me usse aur takleef nahi dena chahta hoon... Kal shaadi hai uski... Humare plan ki wajah se itne din vo pareshan rahi hai... aaj iss ghar me usse sukoon milna chahiye Anu! Usko iss ghar se kal viday leke jaana hai, usse ghar ke saath kuch pal hasi khushi jee lene dena chahiye!

ANUSHKA: Arjun!!! Yeh tum theek nahi kar rahe ho... nahi rah pauoge tum!

ARJUN: Mere liye meri nahi Sakshi ki khushi important hai Anu!

He remember his promise he give to Bhavna.

ARJUN: Aaj subah jab Uncle Aunty se mila toh vo bhi bohat pareshan the! Aur Aunty ne kitni sahi baat boli... ek choti si galti aur bohat kuch ho sakta hai! Anu Me apni khushi ke liye iss parivaar ka maan sammaan toh daav pe nahi laga sakta naa... maine Aunty se promise kiya hai ki Sakshi ki shaadi ki preparation ki Zimeedari meri hai

Anushka nods in disbelief.

ANUSHKA: Tum pagal ho gaye ho Arjun! Tumhe sach me lagta hai ki yeh sab tumhare liye aasan hoga!

ARJUN: Nahi... iss liye aaj raat tak saari preparation kar ke Mumbai wapas chale jaayenge

ANUSHKA: Arjun please aisa mat karo! Yeh sahi nahi hai!

Arjun didn’t say anything and Anushka found her answer.

ANUSHKA: Theek hai... Me hum dono ki tickets book karti hoon.

ARJUN: Sakshi mujhe aasani se jaane nahi degi Anu iss liye pehle tum chali jaana aur raat ko jab sab so jaayenge tab me Sam yaa Aisha ko keh ke Mumbai ke liye nikal jaunga...

ANUSHKA: Theek hai toh uss hisab se book kar dungi

Arjun nods.

[IN GARDEN]

Karan is in garden. Arjun comes there. Karan looked at him.

KARAN: Kya hua? Kya baat karni hai tumhe?

ARJUN: Me wapas jaa raha hoon

Karan raised his eyebrows.

ARJUN: Sahi suna tumne! Me haar manta hoon lakin mere pass itni himmat nahi ki me apni aankho se sakshi ki shaadi hote dekh paau iss liye me raat ko chala jaunga

Arjun goes near Karan.

ARJUN: sirf yeh kehna tha ki Sakshi ka dhyan rakhna... bohat bachpana hai uske andar aur bohat innocent bhi hai...uski choti se choti khushi ka dhyan rakhna aur uski aankho me kabhi aansu naa aaye!!! Agar Sakshi ko thodi si bhi takleef hui tumhari wajah se toh phir tum soch bhi nahi sakte ki kya hoga!

Karan smiles and nods.

KARAN: You are true Lover Indeed! Khushi hai ki me tumse mila... well me itna boora bhi nahi hoon ki apni wife ko dukh pohchau... don’t worry Sakshi ko khush rakhna ab meri Zimeedari hai.

Arjun slightly nods.

KARAN: Waise aaj tak sirf dosti ka natak karte rahe hai! But Arjun sach keh raha hoon I will be the lucky one agar tum mere dost banoge! Me yeh baat acche se jaanta hoon ki Sakshi ke liye tum aur tumhari dosti bohat important hai! Mujhe bhi uss dosti ka hissa banne ka moka doge?

ARJUN: Sakshi ka pyaar mere liye sab se important hai aur uski wish ko me kaise mana kar sakta hoon! Mujhe bhi khushi hogi.

KARAN: Great toh ab iss nayi nayi dosti ke naate kuch maang sakta hoon?

ARJUN: Dost mangte nahi order dete hai!

KARAN: Tumhari feelings ko acche se samj sakta hoon me iss liye shaadi pe rukne ke liye nahi kahunga lakin aaj sangeet hai! Me chahta hoon ki mera yeh naya dost mere Sangeet me shaamil ho! Done? (he raised his hand)

ARJUN: Done!

They shake hand and then share hug.

[SAKSHI’S ROOM]

Sakshi is looking at mehndi. She is still upset. Anushka comes there with bags. Sakshi saw her with confusion.

SAKSHI: Tum yaha inn bags ke saath?

ANUSHKA: Me jaa rahi hoon Sakshi... jaane se phele socha tumhe mil leti hoon

SAKSHI: Jaa rahi ho! Lakin Kyun? Kal shaadi hai... shaadi attend kiye bina jaa rahi ho

ANUSHKA: Man toh bohat tha ki tumhari shaadi dekhu lakin kya karu abhi abhi call aaya ki emergency hai... Shooting pe jaana bohat zaroori hai toh ab jaana padega

SAKSHI: Kya ek din delay nahi kar sakti?

ANUSHKA: Ho sakta toh zaroor karti but I don’t have any choice lakin Arjun hai naa yaha...

SAKSHI: Arjun ko yaha chod ke jaa rahi ho... vo toh pagal ho jayega tumhare bina! (In chirpy and naughty tone) Aur phir kal shaadi hai... apne super handsome boyfriend ko shaadi ke mahol me chod ke jaane se darr nahi lag raha?

Anushka keenly observe her and then smiles.

ANUSHKA: Sakshi Arjun mera boyfriend nahi hai...

Sakshi looked at her with narrowed eyes.

ANUSHKA: me aur Arjun sirf bohat acche dost hai... Naa vo mujhse pyaar karta hai naa me usse pyaar karti hoon... we are best buddies

SAKSHI: Kya hua Anushka? Aise kyun bol rahi ho? Arjun ne kuch kiya hai kya? Dekho Anu aisi baat mat karo... vo naa kabhi bhi kaise bhi react kar deta hai... uski baaton ko aise dil pe mat lagauo...

ANUSHKA: Aisi koi baat nahi hai Sakshi... aur jaha tak kuch karne ki baat hai toh Vo kuch kar hi toh nahi paa raha! Well Sakshi hum dono ke bich sirf dosti ka rishta hai... yahi meri aur Arjun ki sacchai hai

SAKSHI: Toh phir itne dino tak yeh sab? kyun?

ANUSHKA: Hum dono aise hi hai... majak karte rehte hai ekdusre ke saath... yeh bhi sirf ek majak hi tha

Sakshi is very surprised by this revelation.

ANUSHKA: Waise bhi Arjun kabhi kisi se pyaar nahi kar sakta... Mumbai me usne bohat dost banaye lakin Pyaar kabhi nahi kar paaya aur naa hi kabhi kisi aur se pyaar kar payega

SAKSHI: Aisa kyun?

ANUSHKA: Kyun ki jiss ladki se vo pyaar karta hai vo toh Mumbai me hai hi nahi

SAKSHI: toh phir kaha hai?

ANUSHKA: Mujhe kya pata Sakshi! Bachpan se aaj tak tum uske saath rahi ho... Tumse behter Arjun ko koi nahi jaan sakta

Liza comes there.

LIZA: Anu chalo... taxi aa gayi hai

Anushka nods.

ANUSHKA: Chalti hoon... apni nayi Zindagi ke liye best of luck and congratulations too!

Saying this Anushka went out leaving surprise, lost and baffled sakshi.

[NIGHT]

Its Sangeet time so many guests are there. Whole hall is decorated beautifully with flowers. Aisha and Liza are looking beautiful in Light Blue and White colour lehenga. Sameer and Shree are also looking handsome in light blue colour and white colour sherwani matching with their partners. Sakshi come there and everyone’s gaze fixed on her as she is looking so beautiful in Royal Blue colour lehenga. Aisha makes her sit on chair and on other chair karan take seat. All starts teasing them. Same time music gets started and all looked towards that side. Arjun is there. Arjun starts singing and dancing.

Dholak me taal hai

Payal me chhan chhan

Seeing him all became happy. They start clapping and making noise.

Dholak me taal hai

Payal me chhan chhan

Ghungat me gori hai sehre me saajan

Jaha bhi yeh jaaye

Bahare hi chhaye

Yeh khushiyan hi paaye

Mere dil ne dua di hai

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Sameer and shree also join him for dance.

Dholak me taal hai

Payal me chhan chhan

Ghungat me gori hai sehre me saajan

Jaha bhi yeh jaaye

Bahare hi chhaye

Yeh khushiyan hi paaye

Mere dil ne dua di hai

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Arjun goes near Karan and usko bhi apne saath dance ke liye le aate hai.

Mere yaar Ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

MUSIC

During Music Sakshi, Aisha and Liza Do dance. Arjun is looking at Sakshi from one corner. He is upset but trying his best to make the sangeet special. He went near Anish and Bhavna and sings,

Pyaar mila, preet mili mere yaar ko

Badi pyaari jeet mili mere yaar ko

Karan looked at him. Arjun goes near Aisha and Liza.

Pyaar mila, Preet mili mere yaar ko

Badi pyaari jeet mili mere yaar ko

Arjun come near Sakshi and Karan.

Khush hai Jo Dil... toh maine mehfil

Sakshi looked at him and become sad.

Khush hai Jo dil toh maine mehfil

Geeton se sajaa di hai

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Sakshi waha se chali jaati hai. karan and Arjun keep dancing.

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Here Sakshi hide herself behind one pillar and wiped her tears. She take deep breath, clam herself and then goes near Aisha with her signature smile so no one can know about her sadness. Karan goes near Arjun and sings,

Haar nahi jeet nahi jaha pyaar hai

Jiss me haar jeet ho vo kaha pyaar hai

Arjun nods.

Haar nahi jeet nahi jaha pyaar hai

Jiss me haar jeet ho vo kaha pyaar hai

Lag jaa gale... Yaar mere...

Arjun with smile give brotherly hug to him. Sakshi smiles on this.

Lag jaa gale yaar mere

Maine dil se sadaa di hai

Karan parted and then with Arjun starts dance again.

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Sakshi looked at her mother who is quiet emotional. She looked at every member of her family and remembers her best moments with everyone. She starts humming and all looked at her.

Saathi Sakhiya bachpan ka yeh angna

Gudiya jhule koi bhi toh hoga sang naa

Chupaungi aansu kaise bheegenge kangna

Sakshi goes near Samyesha and Shriza.

Saathi Sakhiya bachpan ka yeh angna

Gudiya jhule koi bhi toh hoga sang naa

Chupaungi aansu kaise bheegenge kangna

Saathi Sakhiya re...

Lastly she went near her parents and hugged them. Arjun comes there with guitar and play the tune which they used to play during their childhood. Sakshi see him and goes near her. Arjun put guitar at side and hold her hand.

Saathi sun le bole jo yeh angna

Yeh Mann jeevan pyaar ke hi rang me rangna

Hans degi teri chudi, khankenge kangna

Saathi sun le re...

Sakshi can’t handle herself so she hugged him tightly and so Arjun. Arjun and Sakshi both are want to stay like this in each other’s embrace. Both feel unique calmness in this moment. Sameer and shree starts singing to make everyone happy.

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Arjun get parted and wiped Sakshi’s tears. He makes her walk with him. He looked at Karan and give Sakshi’s hand into his hand. Karan nods as he can read Arjun’s unspoken words from his eyes. Few second Arjun do dance and then koi unhe naa dekhe aise waha se chale jaate hai.

[MID NIGHT]

Arjun complete all his pending work. He almost prepares everything for Sakshi’s wedding. He went into his room, took his bags. He come out and looked at house one last time and then leave from there

[SAKSHI’S ROOM]

Sakshi is unable to sleep. She is very tensed. She gets up and dials number on mobile.

SAKSHI: Karan... I want to meet you

Karan said yes and soon Karan reached at Sakshi’s house. Sakshi went into garden. Karan is there.

SAKSHI: Karan

Karan looked at Sakshi.

KARAN: Sakshi tumne iss waqut Milne kyun bulaya? Sab theek hai naa?

SAKSHI: Ek bohat important baat batani thi tumhe...

KARAN: Kya?

SAKSHI: Karan kabhi tumne iss baare me zikr nahi kiya aur naa hi me chahti thi ki iss baat ka zikr ho lakin ab yeh baat mujhe bohat pareshan karne lagi hai... kal humari shaadi hai... kal hum pati patni ban jaayenge lakin iss pavitra rishte me bandh ne se pehle me tumhe ek bohat important baat batana chahti hoon jo janna tumhara haq hai.

KARAN: Sakshi saaf saaf batauo... kya baat hai?

SAKSHI: Tumne kabhi mujhe yeh nahi pucha ki Maine kabhi bhi tumse pehle kisi aur se pyaar kiya hai yaa nahi

KARAN: kiya hai kya?

SAKSHI: Haan karan

KARAN: Kis se?

SAKSHI: ussi se jis ke saath Maine apna poora bachpan bitaya hai... Sirf ek hi toh dost raha hai bachpan se mera! Jab se pyaar ko samjne lagi tabhi se sirf ek hi insaan se pyaar kiya tha...vo aur koi nahi Arjun hai... Mera sab se accha dost

After hearing this Karan feel like the ground slipping under his feet. Arjun’s every word about Sakshi now ringing in his ears.

SAKSHI: Arjun mere liye humesha khass raha hai... kuch bhi hota tha me humesha uske paas hi jaati thi. Vo jaise meri har problem ka solution hai. Jaise jaise badi hui aur Pyaar ko samjne lagi sirf ek hi chehra tha dil me aur vo tha Arjun ka! Bohat chaha ki usse bolu lakin uski "naa" sun ke dil tootne ka darr humesha mujhe rok leta tha... bas yahi sochti ki agar dosti toot gayi toh me kya karungi! Phir socha ki kabhi naa kabhi Arjun khud mere paas aayega aur apne pyaar ka izhaar karega lakin vo pal kabhi nahi aaya... me apne pyaar ke ehsaas ko ek kone me daba ke dosti nibhati rahi...

Sakshi goes near karan.

SAKSHI: Phir tum meri Zindagi me aaye. Tumne jab mujhe shaadi ke liye pucha aur sab khush ho gaye toh mujhe laga ki me tumhare saath hasi khushi apni Zindagi beeta sakti hoon aur maine haan keh di. Jab Arjun meri shaadi ki baat se khush ho gaya tabhi mujhe yakin ho gaya ki me uske liye sirf ek acchi dost hoon!

Sakshi wiped her tears and take deep sigh.

SAKSHI: Karan I promise ki yeh sab kabhi hum dono ke rishte ke bich nahi aayega... Me iss ek tarfa pyaar ko dosti ka naam deke usse humesha ke liye bhul jaungi... bas yahi ek sach tha mera jo kehne ke liye maine tumhe yaha bulaya! Umeed karti hoon ki tum mera saath doge Karan           

Saying this Sakshi waha se chali jaati hai. Karan is dumbstruck. He can't understand what just happened here. He goes near that swing and sits on it. He touched that swing and,

KARAN: Arjun sahi keh raha tha... yeh kahani toh uski aur Sakshi ki hai... iss mein kabhi me tha hi nahi... Oh god ab me kya karu? Dono ekdusre se itna pyaar karte hai aur itne saal me kabhi bol hi nahi paaye... ab jab me sab janta hoon toh....

[NEXT DAY]

[NIGHT]

Arjun is in living room. He is sitting on couch and completely lost. Anu comes there with two cups. One she forwards to Arjun.

ANUSHKA: Arjun chai...

Arjun take his cup and starts sipping it. Arjun looked at watch.

ARJUN: 8 baj gaye ab tak toh...

ANUSHKA: Shaadi ho chuki hogi

Arjun nods.

ANUSHKA: Arjun Are you Ok?

ARJUN: Pata nahi Anu... sirf ek baat ki khushi hai ki mujhe naa sahi Sakshi ko toh uska pyaar mil gaya

Same time door bell rings. Anushka got up and open the door and she is shocked to see sakshi there. Sakshi enters in house. Arjun looked at her with surprise.

ARJUN: Sakshi tum yaha!

Sakshi goes near him. he got up from couch.

SAKSHI: Arjun tum mujhe bina bataye yaha kyun chale aaye?

ARJUN: A... vo ek important kaam nikal aaya tha iss liye...

SAKSHI: Mujhe koi bahana nahi Sunna hai Arjun... Mujhe sirf sach janna hai... Sach bolo

ARJUN: Sakshi vo me...

He looked at her from head to toe. She is wearing red bridal dress. He thinks and said in chirpy voice,

ARJUN: Tum shaadi se bhaag ke aayi ho kya! Sakshi itna bachpana bhi theek nahi hota! Tumhara pati meri jaan le lega...

SAKSHI: Arjun baat ko change mat karo aur bolo tum yaha kyun aa gaye?

Arjun samj jaate hai ki Sakshi is serious about the question.

ARJUN: Vo...

SAKSHI: haan bolo...lakin sirf Sach!!!

Arjun turns and said,

ARJUN: Anu ko kaam tha iss liye aana pada!Agar tumhe bata ke aata toh tum mujhe yaha nahi aane deti

Sakshi hold his hand and make him turn toward her strongly.

SAKSHI: Jooth!! Yeh sach nahi hai! Yeh sirf hum dono ki baat hai Arjun... Mujhe iss me Karan bhi nahi chahiye aur Anushka bhi nahi... Sirf me aur tum! Ab sach bolo

ARJUN: Me tumhari shaadi hote hue nahi dekhna chahta tha iss liye chala aaya

SAKSHI: Kyun? Kyun nahi dekhna chahte the meri shaadi? Tumhari best friend ki shaadi thi aur tum bhaag ke yaha aa gaye! Kon sa best friend aisa karta hai?

ARJUN: Agar best friend ki shaadi hoti toh zaroor rukta lakin jis ki shaadi thi vo best friend mere liye sirf best friend nahi hai... Mujhe meri best friend se pyaar ho gaya hai aur me usse ab kisi aur ke saath nahi dekh sakta tha...

SAKSHI: Toh itne dino tak tumne yeh baat batayi kyun nahi Arjun!!! Kyun nahi kaha ki yeh sirf dosti nahi pyaar hai...Pata hai kitne waqut se me yeh sunna chahti thi...tumhe andaza bhi nahi hai ki kitna tadpi hoon me yeh sunne ke liye...

Arjun looked at her with Surprise.

SAKSHI: Itne saal humne saath bitaye... hum dono ko kabhi kisi aur ki zaroorat nahi padi toh phir tumne yeh kyun nahi socha ki Sakshi ko apni poori Zindagi bitane ke liye kisi aur ki kya zaroorat hogi...Jiss ne apna poora bachpan tumhare naam kiya hai usse shaadi ke liye kisi aur ke naam ki kya zaroorat ho sakti hai... ek baar bol toh dete Arjun...

Arjun cupped her face.

ARJUN: Sakshi please rona bandh karo... I am sorry... Me darr gaya tha ki kahi mera pyaar humari dosti ko naa tod de aur phir jiss tarah tum karan ko leke baatein kar rahi thi mujhe laga tum Karan se...I am really very sorry sakshi

SAKSHI: sorry nahi Arjun vo bolo jisse me humesha se sunna chahti thi

ARJUN: I love you Sakshi...

SAKSHI: I love you too my duffer!

Saying this she hugged him tightly. Arjun hug her back with same love. Arjun looked at door. Karan is there. Karan nods in yes and do thumbs up. Anushka is also very happy.

KARAN: Tumne ekdam sahi kaha tha Anushka. Tumhare yaa mere sahi galat sochne se koi fayda nahi hai...fark isse padta hai ki Sakshi kya sochti hai and finally Sakshi ne apna faisla le liya hai...

ANUSHKA: Hmm... Finally dono ne apne dil ki Awaaz sun hi li

KARAN: Aaj tak tumne Arjun ka saath diya ab mera saath dogi?

Anushka looked at him with confusion.

KARAN: Inke liye ek grand wedding plan karne me?

Anushka smiles and nods in yes.

This side Arjun partially parted and kissed on Sakshi’s forehead. Sakshi and Arjun are very very happy.

SAKSHI: Aaj me bohat khush hoon Arjun

ARJUN: Me bhi bohat khush hoon lakin...

SAKSHI: lakin?

ARJUN: Ab me tumhare bina apni Zindagi ka ek bhi pal nahi bitana chahta... Tumhe poori Zindagi ke liye mere naam karna chahta hoon... So will you marry me?

SAKSHI: Mujhe itna sataya hai... ab toh me pundit ji se kahungi ki humari shaadi ka muhrat thoda late hi nikale...

ARJUN: Sakshi!

Sakshi starts laughing and Arjun nods in disbelief.

[AFTER FEW MONTHS]

It’s Arjun and Sakshi’s wedding Day. All are very happy. Arjun and Sakshi are in mandap. Both put garland into each other’s neck. Bhavna and Anish perform kanyadan. After that Pundit ji asks Arakshi to get up for pheras. Arjun put vermilion in sakshi’s parting and put magalsutra in her neck. Pundit ji declare them as husband wife. Arakshi took blessing from elders. Shriza and Samyesha are teasing them. Same time music gets started. Karan comes in middle and starts singing,

Dholak me taal hai

Payal me chhan chhan

Sakshi and Arjun smiles seeing him. As karan do the same step which Arjun did, makes Arjun laugh. Anushka comes near Arakshi and sings,

Dholak me taal hai

Payal me chhan chhan

ghungat me gori hai sehre mein saajan

Singing this She hugged Arakshi. Karan came near them and continues his song,

Jaha bhi yeh jaaye

Bahare hi chhaye

Yeh khushiyan hi paaye

Mere dil ne dua di hai

Mere yaar ki shaadi hai

He forward his hand towards Anushka and Anushka happily join him and both starts dancing together,

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

Mere yaar ki shaadi hai

They pulled other in dance and enjoy the moment. Karan and Anushka are happy to see their best friends.

KARAN: Inki kahani toh yeh thi...

ANUSHKA: hmm

Karan looked at Anushka.

KARAN: Tumhe kya lagta hai?

ANUSHKA: Kis baare me?

KARAN: yahi ki kya Hum dono ki koi kahani ho sakti hai?

Karan raised his eyebrows and give mischievous look. Anushka looked at him with surprise. Karan winks and starts laughing and so Anushka. Other side Arakshi,

SAKSHI: Arjun kya hai? Mujhe aise dekhna bandh karo

ARJUN: Ab toh jaise chahe waise dekhu...koi rok ke toh dikhaaye

SAKSHI: Arjun...

ARJUN: Aaj se tum officially mere naam ho gayi ho iss liye ab koi aur toh kya khud tum bhi mujhe pyaar karne se, tumhe dekhne se yaa tumhe pareshan karne se nahi rok sakti... Samji yaa samjaun

Sakshi looked at him and Arjun winks and hold her hand. Shriza and Samyesha see this and again starts teasing them. Sakshi blush hard hearing tease and Arjun’s naughty comments. Arjun pulled sakshi towards him and same time Photographer clicked their picture.

final wedding pic

===================

~ THE END~

===================

Thank you very much @Arakshi234 for this edit!

So I ended My SS here!

Once again thank you very much for supporting me and appreciating me. Your lovely comments always encourage me a lot! each and every like and comment means a lot to me! 

Ok buddies Hope you all like it and enjoy it!

Do comment and give your reviews.

I will be back soon with My other ongoing story's update and may be with one new story too.

so tab tak ke liye Bye everyone.

Stay home! Stay Safe

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS