Originally posted by: _._shibani_._
Yahaan Maya ke cupcakes ke alaawa har jagach lochaich hai
🤣
Uss cupcakes ka bhi pura barosa nahi kar sakte
Kyunki usne sirf Ananya ke liye banaya tha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
Yahaan Maya ke cupcakes ke alaawa har jagach lochaich hai
🤣
Uss cupcakes ka bhi pura barosa nahi kar sakte
Kyunki usne sirf Ananya ke liye banaya tha
Originally posted by: Shruthi18
She played na in first epi...when she put that dark cake onto her face😆
She wasted the cake😆mujhe de deti😆
Originally posted by: dewdrops.16
She wasted the cake😆mujhe de deti😆
Woh cake ko khane se zyada facial ki tara use Karthi hai...Ananya ki bhi almost wahi karne wali thi😆
Darshi kaha chali gayi aap📢
Originally posted by: Shruthi18
Darshi kaha chali gayi aap📢
OMGEE you folks reached 127 !!! 😲
Great going yaara 🤗
Originally posted by: dewdrops.16
She wasted the cake😆mujhe de deti😆
That cake looked very yummy to me too .. 😛😜
Aapka saath rahega toh aur bhi maza and fast jayega🤗
Originally posted by: Shruthi18
Aapka saath rahega toh aur bhi maza and fast jayega🤗
Sure .. I will come here at least once daily ..
here is my last post for today
https://twitter.com/bepannaahfeels/status/1246309534265573376
Originally posted by: Sutapasima
Sure .. I will come here at least once daily ..
here is my last post for today
https://twitter.com/bepannaahfeels/status/1246309534265573376
That's great...will look forward
Good night ...tc 🤗