Originally posted by: _._shibani_._
Dablu ke neeche🤣
Aur yeh dablu kahaan hai??🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: _._shibani_._
Dablu ke neeche🤣
Aur yeh dablu kahaan hai??🤣
Originally posted by: Armu4eva
Aare nahi, aapke sath masti kar rahe the..
Oh accha😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Rudy Daruwala - Pappa 🤣baatli kidhar hai??
Rudy Daruwala- Maya... I love your wine bottle and I know it loves me too..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
But without Maya’s pumice stones..
Warna yeh Rudy ki dead skin nikaalne ke chakkar mein skin hi nikaal degi..🤣
But ek phool bhi Rudra ko dard de ye usse bardast nahi hota🤣She may break the pumice stone into pieces🤣
Originally posted by: dewdrops.16
But ek phool bhi Rudra ko dard de ye usse bardast nahi hota🤣She may break the pumice stone into pieces🤣
Didi ke dimaag ka bharosa nahi..😆
Originally posted by: Armu4eva
Rudy Daruwala- Maya... I love your wine bottle and I know it loves me too..🤣
Wine bottle ne Rudy ko kiss dilaya tha🤣Kya pata issbaar action dila de🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Aur yeh dablu kahaan hai??🤣
Goa ke st. Sebestian garden mein
Originally posted by: Armu4eva
Rudy Daruwala- Maya... I love your wine bottle and I know it loves me too..🤣
🤣
Maya - daru laao.. where’s the party tonight..
Originally posted by: Armu4eva
Rudy Daruwala- Maya... I love your wine bottle and I know it loves me too..🤣
"I love wine bottles and your figure is like a wine bottle, kind I take a sip?"
🤣