Hi Deba🤗
Aapki prasanata ke liya hum kush hai
Did you get to do virtual charno sparsh😆
Virtually to chance milta rehta hai😆
Samne kabhi dikha..to pata nahi mai Treta Yug mei reh paungi ki nahi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hi Deba🤗
Aapki prasanata ke liya hum kush hai
Did you get to do virtual charno sparsh😆
Virtually to chance milta rehta hai😆
Samne kabhi dikha..to pata nahi mai Treta Yug mei reh paungi ki nahi🤣
I miss Pranath ki biwi also. She really is MIA. Meditation kar rahi hai apne pranath ko pahne ke liye.
Originally posted by: dewdrops.16
Virtually to chance milta rehta hai😆
Samne kabhi dikha..to pata nahi mai Treta Yug mei reh paungi ki nahi🤣
Saamne toh kalyug hi bahar ayega🤣
Originally posted by: _._shibani_._
No, there is a chaska meter on the main forum page, you rank the show every week and comment on any articles written by IF on the If home page related to Beyhad.
Similarly, to increase the actors' ranks on IF, you comment on the written by IF on the If home page related to them😊
I think even the activity and posts in the forum counts
Thats the power of MayRa, jo na hoke bhi hai 😆
Suprabhat / shubh sandhya deviyon..🤗
Kal humne devon ke dev mahaadev ke darshan kiye chitrapat par aur hum satyug mein pahuch gaye..
Originally posted by: dusk2dawn
Suprabhat / shubh sandhya deviyon..🤗
Kal humne devon ke dev mahaadev ke darshan kiye chitrapat par aur hum satyug mein pahuch gaye..
Suprabhat Darshiji🤗, kya sanyog hai ye, hum soch hi rahe the aapke baare mein aur aap aa gaye
Kaafi Adhbhut
MayRa VM on "Ya Ali Reham Ali"❤️
https://www.instagram.com/p/B-rbwQnBGNm/?igshid=1eoahf90hfsws
Genuine happy moments of MayRa❤️
May be we won't get these kinda moments again💔😭
https://www.instagram.com/p/B-rb836B_GT/?igshid=xr03sgtff40f