Tu kahaan thi?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Tu kahaan thi?
Rehne de behenOriginally posted by: --Lalz--
Kiski hui ye himmat?? Bol ab tu!!
Pata chal gaya kuch log apne zarur dikhte hai par paraye hote hai
Originally posted by: Alexia_Wilson
Tu kahaan thi?
📒📒📒
Originally posted by: Alexia_Wilson
Rehne de behen
Pata chal gaya kuch log apne zarur dikhte hai par paraye hote hai
Originally posted by: --Lalz--
Mishtuuuu 😘
Lali di❤️🤗😘😘😘
Shabd istemaal karne me koi apatti thi kya?
I am serious yaar Mishti
It is the truth
Originally posted by: Alexia_Wilson
Shabd istemaal karne me koi apatti thi kya?
I am eating. My mouth is full with chocolates... So...
PaagalOriginally posted by: ORYBTUOIZFEWJKBQ
I am eating. My mouth is full with chocolates... So...
Originally posted by: Alexia_Wilson
Rehne de behen
Pata chal gaya kuch log apne zarur dikhte hai par paraye hote hai
Kisne kya kiya???