Oppo the coloring is damn good.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Oppo the coloring is damn good.
Entry Of My Hero 😎

Originally posted by: WaqtZaya
ab kaunsi kam hai ulta you are 900x more now
I went through the previous ATs and I must admit, oopo di ki Nautanki badh gayi hai
Excuse me!
Originally posted by: Wistfulness
Oppo the coloring is damn good.
really .. 😎
Though veena ma ko mai violet banana chahti thi .. lekin socha nah woh mere one of the fav color, inpe kyu dalu
nope she didn't. 🤔 infact didn't even look at him. 😒
🤣Originally posted by: Wistfulness
Oppo's old posts 🤣
yea colouring makes him look like he is crying 😱
Originally posted by: Wistfulness
Abhi kam hai kya? 😆
Originally posted by: WaqtZaya
ab kaunsi kam hai
ulta you are 900x more now
ab mai kitni kam hu , ab mai kitni jeyada masum hogeyi hu .. tum dono mujhe badnam mat karo .. RB gussa ho jayega 😡
🙄humne kabhi jhoot bola bhi hai 😒Originally posted by: MishtiNew
I went through the previous ATs and I must admit, oopo di ki Nautanki badh gayi hai