I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
Main hoon na 🤗
🤗Main hoon na 🤗
I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
@ Bold- Sahi pakade hain😎
Me 😎
What?I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
Trying to make a VM
Originally posted by: MishtiNew
@ Bold- Sahi pakade hain😎
🤣
Kaisa chal raha hai? Waise, kisi ke liye kuch likho toh bohot acha lagta hai. Hai na?
Maa is making me read books, trying to revive the reading habit. 😆