I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
Main hoon na 🤗
🤗Main hoon na 🤗
I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
@ Bold- Sahi pakade hain😎
Me 😎
What?I still have 60+ pages to finish. Maa ne warning di hai, ki aaj khatam nehi kia toh mobile kabze me le legi. Kya karu ab main?
Oppo di ka pulao? #PreRishke10bachhey?
Trying to make a VM
Originally posted by: MishtiNew
@ Bold- Sahi pakade hain😎
🤣
Kaisa chal raha hai? Waise, kisi ke liye kuch likho toh bohot acha lagta hai. Hai na?
Maa is making me read books, trying to revive the reading habit. 😆