Vikram MayRa ka button romance dekh k Rudy boy se na obsessed ho jaye 🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Vikram MayRa ka button romance dekh k Rudy boy se na obsessed ho jaye 🤣🤣
Originally posted by: Armu4eva
Papa ki band bajegi😆
🤣
Sahi pakde hai...
Till now papa ne bahut band bajaaya, abhi papa ka band bajega...🤣
Originally posted by: tournesol
Bus Rudy boy Vikram ko apna Rudra avatar dikhaye, phir drooling chaalu ho jayegi 😉
Mujhe toh laga abhi bhi chal raha hai drooling 🤨
Originally posted by: dewdrops.16
Mujhe bhi mann kar raha hai kisise badla lene ka🤣
I also want to do some planning and plotting🤣
Control Debs control🤣🤣
Originally posted by: Armu4eva
Iss baar to phad hi degi shirt☺️
Maya baby's nails will do the work
Originally posted by: dusk2dawn
Rudra and Vikram fighting shirtless...
Rajeev - Waah kya nazaara hai. do hansome bande ladd rahe hai woh bhi shirtless.. uff...but kya faayda yeh dono toh maya ke liye ladd rahe hai..
kaas yeh dono mere liye ladte...😳
Aditya - Yeh kya ho raha hai... rajeev roko inn dono ko..
Rajeev - arey ladne do naah inhe dekh kar maza aa raha hai..
Aditya - What are you out of your mind??
Rajeev (in his mind) - Haaye ,Mera wow ki dukaan ladd raha hai,,, n idhar yeh protein shake ki dukaan ko mere rang mein bhang daalna hai..
🤣🤣 Too good Darshi 🤗
Originally posted by: Armu4eva
Papa ki band bajegi😆
Par humme voh dekhne keliye lambi intezaar karna hoga 😭😭
Originally posted by: tournesol
True, well said 🤣 only relief is that no one is psycho here 😆
Kya pata when I turn dark🤣
Kabhi kabhi ye soch k neend nhi aati ki koi chain se so raha hai🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Rudra and Vikram fighting shirtless...
Rajeev - Waah kya nazaara hai. do hansome bande ladd rahe hai woh bhi shirtless.. uff...but kya faayda yeh dono toh maya ke liye ladd rahe hai..
kaas yeh dono mere liye ladte...😳
Aditya - Yeh kya ho raha hai... rajeev roko inn dono ko..
Rajeev - arey ladne do naah inhe dekh kar maza aa raha hai..
Aditya - What are you out of your mind??
Rajeev (in his mind) - Haaye ,Mera wow ki dukaan ladd raha hai,,, n idhar yeh protein shake ki dukaan ko mere rang mein bhang daalna hai..
Rajeev:Nikal, pehli fursat mein nikal, koi zaroorat nahi hai tumhari🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Rudra and Vikram fighting shirtless...
Rajeev - Waah kya nazaara hai. do hansome bande ladd rahe hai woh bhi shirtless.. uff...but kya faayda yeh dono toh maya ke liye ladd rahe hai..
kaas yeh dono mere liye ladte...😳
Aditya - Yeh kya ho raha hai... rajeev roko inn dono ko..
Rajeev - arey ladne do naah inhe dekh kar maza aa raha hai..
Aditya - What are you out of your mind??
Rajeev (in his mind) - Haaye ,Mera wow ki dukaan ladd raha hai,,, n idhar yeh protein shake ki dukaan ko mere rang mein bhang daalna hai..
Waah!!! This is really too good... 👏 🤣