Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
The hug 🤗
the passionate hug
The protectiveness ❤️


Originally posted by: 5YNNKH5XE3VCU55Q
Kaash aaj ke episode mein Bajju dikh jaye, warna mere upar bill phatega...😭
DW Mishti, Today Bajjo will definitely be there in the episode because I can't watch the episode this evening. I have a birthday of niece and nephew to attend. It is just my luck that when I can't watch the episode, he comes.
Originally posted by: Eternized_Blues
DW Mishti, Today Bajjo will definitely be there in the episode because I can't watch the episode this evening. I have a birthday of niece and nephew to attend. It is just my luck that when I can't watch the episode, he comes.
Blues 🤗
@that's meeee .. whenever I don't watch on time .. he will be there as in proper Bajaj and prerish scenes .. i think i shd refrain watching until late 😆
PreRish phone call
P: Mr.Bajaj
B: Prerna kaisi hai aap ? feeling better ?
P: feeling very good infact, aisa lag raha hai ki maine aisa kabhi feel hi nahin kiya
finally apne kaam ko anjaam dene jaa rahi hoon
B: dekhiye agar aap chaahe toh hum.. main yeh auction postpone kar sakta hoon
agar aap rest karna chaahti hai toh...
P: Nahin Mr.Bajaj kisiki barbaadi mein main ek aur din barbaad nahin karna chaahti , mujhe pata hain usse thod ke main khudh ko toh jod nahin sakti , ya meri ghaav ko nahin jhod sakti .. lekin meri ghaav ko sukoon zaroor milega
B : Prerna, behthar yahi hoga ki aap isse bhi ek business deal ki tarah handle kare
P: Nahin Mr.Bajaj, I have learnt form the BEST , aap se hi toh seekha hai maine , ki business mein profit mehnath aur paison se zyada , sahi waqt pe sahi decisions lene se hota hai ... I am promising you iss case mein bhi aapko profits hi hoga
I donno ki aap mujhe support karne wale ho ya nahin , par main nahin rukne waali
call ends
Bajaj's thoughts : aap kyun nahin samajthi Prerna, ki main aapse kitna pyar karta hoon, iss liye aapka kahaan taal nahin paata hamesha aapka saath doonga but... bas ab bataa nahin sakta