You mean I escape the mess? 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
You mean I escape the mess? 🤣
Kya aj Hume lollipop milsakta hai
Expectation rakhu...
Originally posted by: Wistfulness
Uske dream mein bas hug hoga? You're underestimating him. 🤪😝
Banda ek hat pakad ne time pei sharma jate hai , kapne lagta hai woh isse jeyada aur keya dream kar sakte hai .. 🤣
Chance pe dance woh biwi ke peeche aa ke kar sakta hai. 🤣
usko fone tak to aata nahi wo hug kaahe imagine karega 🤪🤪 haan airport chodne aata to shaayad chance pe dance karta 🤣
Yeh phase 1 ka itihas hai. 🤣Originally posted by: opsora2090
Banda ek hat pakad ne time pei sharma jate hai , kapne lagta hai woh isse jeyada aur keya dream kar sakte hai .. 🤣
Dono Mia biwi apne baccho ko leke bohot tensed hai isiliye balcony mai khade hoke future planning karing 🤣
Originally posted by: Wistfulness
Chance pe dance woh biwi ke peeche aa ke kar sakta hai. 🤣
Bhaise kal bajju ne chance pe dance mar hi lia bohot sare ☺️🤣
Originally posted by: Wistfulness
Yeh phase 1 ka itihas hai. 🤣
Lattoo Bajaj. Adorable fool yet our fool. 😆
U want lollipop 🍭 🤪
I want only a Jalak face of Rishabh that’s it ☺️☺️🥳🥳Or maybe Rishabh and Kuki say goodbye with a beautiful hug 🤗
This shot was truly amazing