FF: Sacrifice For Immortality (Completed) - Page 10

Posted: 4 years ago

Originally posted by Nikki_srk

Thank you so much... I am glad you liked it. 😊

I am trying my best to make it an equal fight between the two sides.

When the show was going on, at that time too I used to say that there needs to be a proper equal fight between the good side and the evil.

They have to be equal...

look forward to reading it 

Originally posted by Hallyumint

look forward to reading it 

Will be posting the next part possibly by tomorrow evening if I finish the final editing.

Warna I will post it by Tuesday...

Will be posting the next part possibly by tomorrow evening if I finish the final editing.

Warna I will post it by Tuesday...

Acha tell me have u decided for Nazar 

Acha tell me have u decided for Nazar 

As of now, I am not watching cos I absolutely hated that mama-mami drama and all that stuff... 

I only watch particular sequences on Hotstar by FFing.

Will take the final decision within a day or two...

As of now, I am not watching cos I absolutely hated that mama-mami drama and all that stuff... 

I only watch particular sequences on Hotstar by FFing.

Will take the final decision within a day or two...

I will take mine tomorrow.

It was decided for me by fri but i just wanna to confirm it tomorrow and then i'll decide 

I will take mine tomorrow.

It was decided for me by fri but i just wanna to confirm it tomorrow and then i'll decide 

Sure... 👍🏼

Do tell me also what you think...

Sure... 👍🏼

Do tell me also what you think...

Well  it was clearly written on Palak's face that she belongs to a daily soap drama. Crying copious tears in heavy kanjivaram saara from the attyachar from her sasural.

To my pleasant surprise Nazar chose the supernatural route over that.

There was no mu all the sasural wale were sweet. All the secrets were disclosed.

There's also the fact the daivik and Davansh haven't yet become aware of their origins.  The heroine will become plucky much later.

So if tomorrow if there isn't any sasural wala drana it's a keeper for me. 

Well  it was clearly written on Palak's face that she belongs to a daily soap drama. Crying copious tears in heavy kanjivaram saara from the attyachar from her sasural.

To my pleasant surprise Nazar chose the supernatural route over that.

There was no mu all the sasural wale were sweet. All the secrets were disclosed.

There's also the fact the daivik and Davansh haven't yet become aware of their origins.  The heroine will become plucky much later.

So if tomorrow if there isn't any sasural wala drana it's a keeper for me. 

So, you have the same thoughts as me... This is the exact reason why I am not interested in season 2.

Let's see what happens in tomorrow's episode...

Nushy and Madhura

First of all, let me tell you about that glitch that I was referring to:

"Aur tumhe kyon lagta hai ki main aisa karunga?"

This is what I was talking about. I have clearly written 'karunga' instead of 'karungi'.

Edited by Nikki_srk - 4 years ago

Chapter: 06

Mohona Strikes A Deal       

"Aur tumhe kyon lagta hai ki main aisa karunga?"

Something in these words caught Ansh by surprise. Mohona too was arrested. There was something wrong... something very wrong with Pia. Seeing their shocked and confused faces, Pia burst out laughing.

But her voice... It was not a high-pitched female voice. The voice was deep, low-pitched and decidedly masculine.

It wasn't Pia for sure...

Ansh: Tum Pia nahi ho... Kaun ho tum?

Pia: Sahi pehchaana tumne... Main Pia nahi hoon.

She again started laughing... Suddenly, she disappeared in a cloud of black smoke and in place of her stood a tall, robust man clad in a black dhoti with incredibly long hair and beard.

Ansh's eyes widened in shock. Surely this can't be HIM...

Ansh: Antakasur??

His eyes caught sight of Mohona. Her face was a sight to behold. Never had he seen her so scared except for once when she saw Pia in her Daivik avtar with Devi Maa's tiger.

He was surprised... This was news to him. Mohona, who claimed to be afraid of no one, not even God Himself was afraid of Antakasur!! Definitely, this Antakasur must be way more powerful than her...

Ant: Haan... Main Antakasur hi hoon.

Ansh was confused as well as furious...

Ansh: To iska matlab ghar par jo Pia thi, wo tum the... To Pia kahan hai?

Ant: Chinta mat karo. Tumhari biwi ghar par hi hai... 

Ansh: To phir tumhe kaise pata ki papa ne office main kya kiya tha? Tumhe kaise pata ki unhone koi book nikali thi ya usse koi panna faada tha?

Ant: Kyonki maine sab kuch apni aankhon se dekha tha...

Ansh: Lekin uske liye to tumhe wahan hona chahiye tha... Aur wahan papa ke office main to sirf papa, Saavi, Pia, Panditji aur main the...

Ant: Tum paanch logon ke alawa us kamre main koi aur bhi tha... Main!!! Main wahin tha, tum logon ki aankhon ke saamne. Bas tum logon ne mujhe dekh kar bhi nahi dekha.

Ansh: Tum humare saamne the? Aur humne dekh kar bhi nahi dekha? Aisa kaise ho sakta hai??

Ant: Socho... Zara dhyaan se socho. Tumhe zarur yaad aa jayega. Agar tumhara dimag kamzor nahi hai to...

Ansh frowned in thought and cast his mind back to the conversation they had in Nishant's office. He tried recollecting each and every minute detail. But still he couldn't remember seeing anything suspicious. He was about to give up when suddenly he remembered seeing a fly buzz past his head twice or thrice.

So was that fly none other than Antakasur?? Nishant had told that Antakasur can take the form of any creature, big or small. So, it wasn't impossible that the fly was none other than Antakasur...

As if on cue, Antakasur spoke up...

Ant: Bilkul sahi soch rahe ho tum... Wo main hi tha.

Ansh was surprised once again...

Ansh (in his mind): Ise kaise pata chala main us makkhi ke baare main soch raha hoon?

Ant: Kyonki main tumhari soch padh sakta hoon...

Ansh: Agar mujhe pehle pata hota ki wo makkhi aur koi nahi balki tum ho to main...

Ant: Kuch nahi kar paate tum... Mujhe maarna itna asaan nahi hai. Aur Kaal Shukra Grahan par jab main Daivik ki bali chadha dunga, to uske baad mujhe maarna namumkin ho jayega... Main amar ho jaunga... Amar!!!

Ansh finally lost his cool...

Ansh: Tumhe to main...

He was about to attack Antakasur when his raised fist was arrested by a voice...

"Ruk jao Ansh..."

He turned around and saw Nishant and Saavi.

They had seen him rush down the stairs in a great hurry and had followed him. They too were taken aback to see Antakasur. 

They rushed up to him...

Ni: Ruk jao Ansh... Kya kar rahe ho ye?

Ansh: Main ise chhodunga nahi...

Ni: Pagal mat bano Ansh... Apne gusse ko kaabu main karo. Tum ye baat achhe se jaante ho ki is samay hume na to ise harane ka koi tareeka pata hai aur na hi iski koi kamzori... Isiliye, is samay Antakasur se ulajhna bewakoofi hogi.

Ansh: To kya ise aise hi jaane doon? Ye jaante hue ki ye Pia ke liye khatra hai, ise chhod doon?  

Sa: Dad sahi keh rahe hain. Is waqt Antakasur se na ulajhne main hi samajhdaari hogi. 

Ni: Dushman ke baare main poori jaankaari ke bina uska saamna karna matlab apne pair par khud kulhadi maarna. Isliye abhi chalo yahan se...

With slight difficulty, they dragged a reluctant Ansh along with them and went inside.

Meanwhile, Antakasur had directed his attention towards Mohona who was trying to take advantage of the confrontation between Antakasur and Ansh to escape from there.

He stamped his foot on the ground and the Daayan Chakra disappeared. He started walking towards her with a menacing look on his face.

Mohona was scared... She started taking steps backwards. Her back collided against a car. She was trapped.

Antakasur grabbed her neck and lifted her a foot above the ground. In a furious yet menacing tone, he spoke

Ant: Teri himmat kaise hui mere raste main aane ki?

Mo: Mujhe maaf kar dijiye Asur Raj... Mujhe nahi pata tha ki aap bhi us Daivik ko maarna chahte hain...

Ant: Main jaanta hoon tu poora sach nahi bol rahi hai... Tujhe ye baat kaise nahi pata ki main Daivik ki bali chadhana chahta hoon? 

Mo: Wo... Wo aap pichhle kai hazaar saalon se us gufa main kaid the to...

Ant: To tune soch liya ki Antakasur hamesha ke liye us gufa main kaid rahega?  (He tightened his grip on her neck and Mohona winced in pain...) Kabhi bahar nahi aayega?? Ye socha tune?

Mo: Galati ho gayi mujhse... Chhod dijiye mujhe...

He let go off his grip on her neck and she landed on the ground.

Ant: Ek baat bata... Tu to Raktchandra Grahan Ratri par apne bete ko kha kar apni umar badhana chahti thi na?

Mo: Haan... Chahti to main yahi thi par us Daivik ne mere saare kiye-karaye par paani fer diya. Isiliye main Kaal Shukra Grahan par use maar kar amar hone ke saath-saath, Raktchandra Grahan Ratri ki haar ka badla bhi lena chahti thi. Par....

Ant: Par afsos tu aisa kar nahi payegi... Kyonki Antakasur kisi aur ko apne raste main aane nahi dega. Aur tune mere raste main aane ki koshish ki hai... Isiliye, tujhe to marna hoga.

Mohona shuddered in fear...

Ant: Ab ye bata tu kaise marna pasand karegi?

Mo: Kya matlab hai aapka?

Ant: Matlab ye ki waise bhi tere paas ab sirf ek hi saal bacha hai... To, tu ek saal baad 251 saal poore karne ke baad marna chahegi ya apni umar poori hone se ek saal pehle hi? Tere paas aur koi raasta to hai nahi kyonki tujhe Daivik ki bali chadha kar amar to main hone nahi dunga...

Suddenly, Antakasur went silent for a few moments. He remembered something...

Ant: Tujhe Daivik ki bali chadha kar amar to main hone nahi dunga... Par agar main tujhse ye kahun ki main teri umar badhane ka ek aur raasta jaanta hoon to?

Mo: Kaisa rasta?

Ant: Bataunga... Wo bhi bataunga. Par uske liye tujhe mera ek kaam karna hoga.

Mo: Agar maine wo kaam kar diya to?

Ant: To main tujhe teri umar badhane ka raasta bata dunga...

Mo: Aur agar main na kahun to?

Ant: To mujhe tere liye bahut afsos hoga... Par afsos chahe kitna bhi kiya jaye, wo kisi ka jeevan to nahi lauta sakta...

Mo: Matlab?

Ant: Matlab to main tujhe pehle hi bata chuka hoon... Daivik ki bali to main tujhe chadhane nahi dunga. Aur agar tu Daivik ki bali nahi chadha payi to teri maut pakki. (Encircling her and coming to a stop in front of her) Haan marne ke liye tere paas do raste hain. Ya to main tujhe aaj hi khatm kar doon taaki tu dobara mere raaste main na aaye ya phir tu ek saal baad mare, teri marzi!

Mo: Theek hai... Main aapka kaam karungi. 

Ant: Samajhdaar hai tu...

Mo: Daayan waise bhi apna fayda dekhti hai... Amar nahi bhi ho saki to bhi aapka kaam karne se meri umar to badh jayegi jo ki marne se to behtar hai. Aur aap agar Daivik ko maar denge to mera badla bhi poora ho jayega...

Ant: Bahut achhe... Mujhe yahi ummeed thi.

Mo: Mujhe karna kya hoga?

Ant: Batata hoon...

While Antakasur was confronting Mohona outside the house, Ansh was having a discussion with Nishant and Saavi inside.

Ansh: Mujhe abhi tak ye samajh nahi aaya ki usne mujhe target kyon kiya? Usne Pia ko nuksaan pahunchane ki koshish kyon nahi ki?

He turned around hearing a voice...

"Iski wajah se..."

It was Pia's voice. Hearing their voices, she had descended the stairs into the living room and had heard everything. The 'iski' that she was referring to was the locket which she was wearing around her neck. Ansh was slightly confused. He had not seen that locket around her neck previously.

Ansh: Pia... Ye locket?

Pia: Baba ne diya tha... Jab hum unke office se bahar nikal rahe the tab.

[Flashback:]

Ni: Gudiya, ek minute ruko... Mujhe tumse bhi kuch zaruri baat karni hai.

Pia turned around and went upto him...

Pia: Kya hua Baba?

Ni: Ye lo... (Giving her that locket) Ise pehen lo.

Pia: Ye locket? Ye kisliye Baba?

Ni: Ye locket Panditji lekar aaye hain... Isme Jwalamukhi Shaktipeeth ke kund ka jal aur Ujjain ke Mahakaal Mandir main chadhayi jaane wali bhasm hai.

Pia: Isse kya hoga Baba?

Panditji stepped forward...

P: Main batata hoon... Ye ek tarah se tumhare liye ek suraksha kavach ka kaam karega.

Ni: Jab tak ye tumhare gale main rahega, Antakasur tumhe choo bhi nahi payega.

[Present Time:]

Ni: Isiliye wo Pia tak nahi pahunch saka.

Ansh: Par usne mujhe target kyon kiya? Wo mujhse kya chahta tha?

Ni: Shayad wo tumhari jaan ke badle Gudiya ke gale se wo locket nikalwana chahta tha...

Sa: Dad, aapne kaha ki locket Di ke liye ek suraksha kavach ka kaam karega... To iska matlab kya ye locket Di ko Antakasur se bacha sakta hai??

Ni: Par humesha ke liye nahi... Wo is locket ko nikalne ka koi dusara raasta zarur dhoondhega.

Pia: To aapka matlab wo is locket ko nikal sakta hai?

Ni: Wo is locket ko directly touch nahi kar sakta par apni shaktiyon ke zariye iski chain ko to tod hi sakta hai...

Pia: To phir usne aisa kiya kyon nahi?

Ni: Kyonki agar wo apni shaktiyon ka istemal is locket par karega to ye locket tootne se pehle uski thodi shaktiyan absorb kar lega aur uski shaktiyan kuch kam ho jayengi. Aur Kaal Shukra Grahan par use apni poori shaktiyon ki zarurat hogi. Isliye, wo is samay ye risk nahi le sakta...

Ansh: Tab to hume aur bhi savdhaan rehna hoga kyonki wo is locket ko destroy karne ki koi na koi koshish zarur karega.

Sa: Anyways, Dad hum Di ko us jagah kyon nahi le jaate jo aapne plan ki thi?

Ni: Is samay ye itna asaan nahi hoga Saavi... Maine us jagah ka plan Gudiya ko Mohona se safe rakhne ke liye banaya tha. Tab mujhe nahi pata tha ki Antakasur us gufa se aazad ho chuka hai aur wo bhi Gudiya ke peeche hai. Wo jagah itni safe nahi hai ki wahan Antakasur na pahunch sake.

Pia: To phir ab hum kya karenge? Yahan se bahar jaana bhi safe nahi hai kyonki hume nahi pata ki bahar us Antakasur ne kaun sa naya jaal bichaya hoga...

Sa: Upar se hume ye bhi nahi pata ki uska insani roop kya hai. Jab tak ye pata nahi chal jaata, hum us tak pahunchenge kaise?

Ansh: Aur agar pata chal bhi gaya to bhi hum kya kar lenge? Wo to kisi ka bhi roop le sakta hai...

Ni: Par zyada samay ke liye nahi...

Pia: Matlab?

Ni: Rakshas Kosh nain likha tha ki agar Antakasur kisi jeevit vyakti ka roop leta hai to wo sirf kuch samay ke liye hi us roop main reh sakta hai. Lekin agar wo kisi mare hue vyakti ka roop leta hai to wo jitna chahe, utni der tak us roop main reh sakta hai.

Pia: To iska matlab usne zarur kisi aise insan ka roop liya hai jo mar chuka hai... Lekin is information se bhi kya pata chalega? Duniya main kitne log marte hain. Ek-ek ki details to nahi dhoondh sakte na?

Sa: Ye baat bhi sahi hai Dad... Kya aisa koi tareeka nahi hai jisse hume ye pata chal sake ki usne kis mare hue insan ka roop liya hai?

Ni: Aisa koi tareeka na to Daayan Rahasya main likha hai aur na hi Rakshas Kosh main. 

Ansh: To phir hum ye pata kaise lagayenge ki wo kis roop main hai?

Ni: Abhi to main kuch nahi keh sakta... Par main aur Panditji is baare main pata lagane ki koshish kar rahe hain. Koi na koi rasta to nikal hi jayega... Khair ab tum log jao. Mujhe thoda kaam hai. Main tum logon se baad main milta hoon.

The three of them left the room. Nishant too went inside his office. He picked up that bundle of books which Veer had brought for him.

Ni: Maine abhi tak in books ko nahi padha... Shayad inme kuch important information ho...

He heard a knock on the door. He looked up and saw Ansh and Saavi standing there.

Ni: Tum dono yahan?

Ansh: Haan... Hum bhi aapki help karne aaye hain.

Ni: Theek hai... Ye kuch books hain jinke baare main mujhe pehle dhyaan nahi raha. Shayad inme kuch information mil jaye...

And the three of them started going through the books in search of some information about Antakasur.

PS. Don't know why but I am feeling that I have slightly messed up with the plot. Do tell me if you guys are also feeling the same...

Edited by Nikki_srk - 3 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS