Originally posted by: itsRitzi
My goodness such amazing epi but y they killed sneha poor baby.. But bajju is here ☺️
I don't think she's actually dead
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: itsRitzi
My goodness such amazing epi but y they killed sneha poor baby.. But bajju is here ☺️
I don't think she's actually dead
teen bacche. Badi kuki and ek ladka 🤪 Not caring about sbs right now 🤣Originally posted by: EZB4HUS3NPZH2XTC
Aaj ka hot news dekha tha kya aap log mein se kisi ne sbs ka ?
VM chahiye...😡😈😛😎
Tu alag hi level pe hai behenOriginally posted by: WaqtZaya
@shin chal nikal 😡 agayi choti Biwi ka jaap karne 😡 khair I am glad Ksg made you accept ki He can romance a wood too fan ban gayi ap toh forgiven. 😎
Nikal se sidha forgiven
Originally posted by: WaqtZaya
I want to come but I can't I need to work on my dissertation 😭😭😭😭
Kaam pe dhayaan do..🤣
I am just thinking now, how many years will be the leap? BTS dekh ke toh zyada nahi laga.
Originally posted by: itsRitzi
I was literally laughing prerna is so small weak bus height hi lambi hai godi karke utha liya strong arms bajju ke 😆
Yes 🤣
Chan ka Chain kab hua?
Originally posted by: Niyati_T
That toh he will do shauk se ☺️🤣
Sahi..And we except nothing less than this when it come to Rishabh..🤣 After all for RB, Prerna kii harr baat sarr aankhon par hai and apne palkon pe bitha ke rakhega woh usse, humesha.. ☺️