Originally posted by: BDWTRFTAIYQQQ4OM
https://www.instagram.com/p/B9N89BJHMXD/?igshid=1u78nv7xpfjq6
Agr ismein mere alawa kisi ko bajju dikh rha toh plz tell ..I need to talk to my eye PG den 😅😅😅🤣
Link not opening!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Originally posted by: BDWTRFTAIYQQQ4OM
https://www.instagram.com/p/B9N89BJHMXD/?igshid=1u78nv7xpfjq6
Agr ismein mere alawa kisi ko bajju dikh rha toh plz tell ..I need to talk to my eye PG den 😅😅😅🤣
Link not opening!
Originally posted by: PQFTENUHRE3U53WZ
Main toh gol gol ghuming Kar Rahi hoon update type karte karte...🤣
karo.. waise bhi seedha seedha itna maza bhi nahi na...upar se show itna teda hai ki seedhi stories digest bhi nahi honge
Originally posted by: Sunn_shine
Menu kyu bhoole Mishta
Aap isme Nahi ho...😡
Originally posted by: HUX2HJAZZTVCDO2I
I told her... But she doesn't accept this...
But truth will always remain Truth...😎
Haan Par jis truth se kisko heart attack aaye usse bayan nahi karthe 🤣
Originally posted by: Sunn_shine
karo.. waise bhi seedha seedha itna maza bhi nahi na...upar se show itna teda hai ki seedhi stories digest bhi nahi honge
Update bhi tedha media milega...😎
You have a strong connection with EK
Originally posted by: Alexia_Wilson
Pehle bol nahi sakti thi😡
Aditya naam banaya hai par actor Suhu ka crush hai🤣{Apne sapne pure🤪}
Pavan da was third to come on board
Oh yes
V
Shruti
yeh dono bhi hai🤣
Aditya mere story mein bhi hai ... and mishti ko acha lagne laga like she said yesterday 🤣
Originally posted by: Tranquility07
Link not opening!
I edited it . Now check plz
Haan Par jis truth se kisko heart attack aaye usse bayan nahi karthe 🤣
I am straight forward... Fearless... (Except in cases of ghost stories and movies)...😎