usse poocha tha ki delhi mein kisi event ke liye jayegi....she said 21 march and 4th april only. Dint said ki 4th march ko jayegi.Originally posted by: rabzonedge
4th March sana nhi jaygi ye wanafame confirm kiya ?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
usse poocha tha ki delhi mein kisi event ke liye jayegi....she said 21 march and 4th april only. Dint said ki 4th march ko jayegi.Originally posted by: rabzonedge
4th March sana nhi jaygi ye wanafame confirm kiya ?
Originally posted by: DeliciousDevil.
It's 12.20am here. I'm waiting for her to come online and shock us again 😆
She’s uploaded a story. Waiting for more 🤣
Its a restaurent..i went there once..food is amazing ..i think it was dinner date 😳
Thanks ...Kitni privacy maintain ki ...ek b pic leak nhi huyi... 😆
Arre Gaonwalon...koi ye toh batao ..
Aaj raat sona hai ki jagna🤔🤔🤔
Wow.
Lol Arti ko toh bola tha ek episode mai --- ghar pe order karenge.
And now going for dinner. Kya se kya hogaya dekhte dekhte. Sabse bade flipper toh shuklaji hai (in debo style) 😂😂
Sid bangalore gaya tha na beech mein.....woh kyun gaya tha uska abhi tak nahi pata chale.
Ab sana bhi sneaky ho gyi....hamara kya hoga 😆
Originally posted by: rabzonedge
Thanks ...Kitni privacy maintain ki ...ek b pic leak nhi huyi... 😆
Dont keep hopes ..pata chala its with bagga 😆..but bagga ke saath hoti toh picture post karti with her like she did other day ..