dekha RD ne bhi mere Edit ko positively liye hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
dekha RD ne bhi mere Edit ko positively liye hai
Originally posted by: Annu8193
Ishme prerna kaha hai 🙄🙄🙄🙄
Theek se dekho dikhegi
Did I say I love you🤣Originally posted by: Sunn_shine
Condition applied.. Bajaj to koi condition apply nhi kiya .. aap hamse kabhi pyaar nahi kia chandsab...sab dhokhaa🥺
Nahi?
Toh how can you get angry on me

Gif credits Shru
Originally posted by: T2PBNXOHS6T2SMWJ
But prerna and Rishabh never kissed each other in KZK 2 naa 🤔🤔🤔🙄🙄
She only blamed him and fought with him 😡😡
Ek proper hug nahin mila
Kiss kya milega
Originally posted by: Alexia_Wilson
Did I say I love you🤣
Nahi?
Toh how can you get angry on me
Gif credits Shru
Theek hai.. aapko fir se dekhke axha laga..
Tum graphicer ho tum na dekho
Originally posted by: fitoori_kudi
That was the most disturbing thing I have ever seen followed by kukki ka Ghar Ghar khelna in her father's absence😳
Chalo kuch tho kuki se jyada disturbing laga aapko.
Originally posted by: Alexia_Wilson
Tum graphicer ho tum na dekho
Bata toh shi
Me three
Even I want to unseen that