Aaaj ke baad tu editing chod de
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Aaaj ke baad tu editing chod de
Originally posted by: Sunn_shine
I understand Oppo.🤗
True souldmates we are..
But wo lips ke.sath aapne aisa kya kia?
huh cancel jo mere usss edit ko leke chidayegi ..woh mere kuch nei .. 😭
I didn’t post pictures so how can I edit 😡😡
Originally posted by: Alexia_Wilson
Kyun Anu ko uss bhayankar edit ke baare main bol rahi hai
Woh safe hai uss cringe se
😂😂😂😂🤦🤦🤦🤦
Opoo ko aise idea athe kaha se...🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Abey ye mera edit hai😡
Achaa.. but comment remains the same..😆
I saw 🤗
Originally posted by: Alexia_Wilson
Aaaj ke baad tu editing chod de
Kyu chor du .. haters ka keya ..kuch bhi bole.lekin mere andar editing ka jajba hai .. kyu mai choru ...
EB kay liye kuch bhi 😎
Inspired from Alexia

Originally posted by: WaqtZaya
😆 check pg 95😂
I did.. it shocked me pehle...but now it looks like a master.piece...never tried beforw and noone will try this in future too...one of its kind.. Opppo you are a mahan artist.. exhibition kro..it will be a hit..
Originally posted by: WaqtZaya
My nose is leaking and I can't even laugh 😭🤣
My mom saying kyu paglo ki Tarah has rahi
Mummy ki pic kaise dikau ab 🤣