Originally posted by: Niyati_T
‘Haan tum ho.. naa tum ho.. tum ho khamoshi meri..
chahe bolo ya .. na bolo.. tum toh rahogi meri...’
Rishabh while thinking about Prerna
❤️❤️❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Niyati_T
‘Haan tum ho.. naa tum ho.. tum ho khamoshi meri..
chahe bolo ya .. na bolo.. tum toh rahogi meri...’
Rishabh while thinking about Prerna
❤️❤️❤️
Originally posted by: MishtiNew
RB ka Ghusa leke aana rhi hoon Shaam Ko...😈
I'll return after 9🤣🤪will bid you a good night🤣
Originally posted by: MishtiNew
❤️
Jab tak jahaan mein subah Shaam hai, tab tak Mere Naam tu...
Bajaj for Prerna...☺️
❤️❤️❤️❤️
Originally posted by: MishtiNew
Aap ayenge na mujhe uthane???
I leave at six🤣meri aatma aayegi jagane🤣
Originally posted by: Wistfulness
SBS teasers 🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: Niyati_T
Kabhi kabhi nazdeekiyon ke aane se pehle liye dooriyan aana zaroori hota hai ❤️
❤️❤️❤️❤️
Originally posted by: Niyati_T
Accha abh train main network bohut weak hoga. But I’ll try to come as much as I can during the day warna seedha shaam ko aaungi yahan 🤗
Enjoy your journey🤗
Originally posted by: Niyati_T
Have a nice day people 🤗
Same to you🤗
Originally posted by: ilazyair
One more week before bts starts rolling in
Can't wait
Originally posted by: MishtiNew
Uffffff... I can't wait for the BTS...🤤
Same here😈