Abbey yaar🤣🤦😡😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Abbey yaar🤣🤦😡😭
🤣🤣 ur such bubble bruster🤣
has le🤣
#teamromamce 😎
mere promise sahi hote hai li😆ke my anuOriginally posted by: abhiya_12
Tum rehne dho bas false promises karthi hoo🤪
Originally posted by: Ms.Tufani
Patthar dil 😒

aisa kuch milega kya?
Abhiya be specific...tumhe anupre ka phoonk 2 chaiye..

Originally posted by: pallawi1803
Abhiya be specific...tumhe anupre ka phoonk 2 chaiye..
Oh yes mujhe Anurag Basu and Prerna Sharma ka phoonk-2 means consummation chahiye 🙏
aisa kuch milega kya?
ab ye nahi pata mujhe but prem bhi aana hai☺️
isse bhi jayda mil jaye shayad😝😝😝
#teamromance☺️