Shukla ki chaddi as a gift di, ussi ka badla le rahi ho na? 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Shukla ki chaddi as a gift di, ussi ka badla le rahi ho na? 😆
Watermelon bhi 😂😂Originally posted by: Chingaari
🤣
Kahin na kahin chips,kurkure,cheese ,chai patti sab chhupa rakha hoga
I ll never forget that GIF 😂😂 Kya shiddat se focus se watermelon kha rahi thi.. Peheli baar shukla ko ignore karte hue dikhi thi tab 😂😂
Yup, no kambal mein fumble on Queen Arti's watch. 😎
Pata chala Dulha Dulhan Ko chodh ke inka aapas mai ek dusre ke saath hi taaka bhid gaya.
Originally posted by: WhosTheFool
Shukku ko Manish be ab Rishtedaar zone bhi kardiya. Bass yehi baaki reh gaya tha. 😆
Rishta wahi soch nayi
Nahi nahi woh wali gift toh mai dusre thread k door pe rakh k aa gayi 😂😂
Chalo credit sirf Deadinside ko hi dete hai.. Bus mai sab ko bitha k khud flip maar diya hai uss ne.. He is the main culprit 😂😂
Originally posted by: OspraYZod
god! again sana and paras will live on that house?paise ke liye itna?
What’s the concept of Splitsvilla? Does a couple win? And there are couple tasks? Yahan bhi Splitsvilla type hi hoga
Yeh saste contestants aise feel kar rahe honge hum bhi BB contestants ban gaye BB house mai aa k 😂😂
Thank you so much 😳⭐️
Missing Raat ke 1.30 baje ka sidnaaz cravings
jab ghar ke andar band honge tab ye cravings bhi mita degi shahnaz, bharosa rakho uss pr🤓