Originally posted by: tanisha997
Tu bata tere koi story
Class 11-12 best the yr sirf proposals pe proposals milte the avi kuch nahi milta😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: tanisha997
Tu bata tere koi story
Class 11-12 best the yr sirf proposals pe proposals milte the avi kuch nahi milta😭
Originally posted by: Vartika026
Jispe tha usne to bhav hi ni diya 🤔
Abhi koi ni hai re... Khoj ri hu k koi mile crush layak 😳
Sach sach bta ye diplomatic ans na de
Originally posted by: viknandera
oggy n cockroaches per bhi
I hate you😡 and her😡😡
Class 11-12 best the yr sirf proposals pe proposals milte the avi kuch nahi milta😭
To 11 12 me bola kisi ko ha
kitne ache a he rishte dhoond rhe h Tere liye ek to😳Originally posted by: Vartika026
I hate you😡 and her😡😡
Originally posted by: tanisha997
Sach sach bta ye diplomatic ans na de
Ab kya sach batau... His name was Neeraj i liked him and he didn't like me... He said I'm a kid too immature... To hell with him 😡
Class 11-12 best the yr sirf proposals pe proposals milte the avi kuch nahi milta😭
Sahi me yaar school me bada propose maarte they ladke🤣
Originally posted by: tanisha997
🤣tu kyu shock ho rahi h
Mujhe uski smell bilkul nahi pasand
Originally posted by: viknandera
kitne ache a he rishte dhoond rhe h Tere liye ek to😳
Tere liye bhi aaya hai chhipkali ka rishta😈
Baat pakki kr du bol😆
Originally posted by: Vartika026
Sahi me yaar school me bada propose maarte they ladke🤣
Ha yaar kya din the....bahot special feel hota tha🤣