Originally posted by: viknandera
🤣🤣yahi umeed h is dhIkan se
Isee pata ni aur kis kis par crush hua hoga
Praful par bhi hoga🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: viknandera
🤣🤣yahi umeed h is dhIkan se
Isee pata ni aur kis kis par crush hua hoga
Praful par bhi hoga🤣🤣
Praful kaun hai
Originally posted by: viknandera
hn yaar, PTA nahi aur Kya Kya kalakandi ki h isne
ye apn sab ko bigad degi. Yaha
Originally posted by: viknandera
hn yaar, PTA nahi aur Kya Kya kalakandi ki h isne
At least i haven't fooled around with Shruti ma'am 😈
Originally posted by: Vartika026
Bus paper me photo dekha tha kutti😡
Uski hansi sunti to crush ni aata😡
Tune khud ko uski wife ki jagah bhi imagine kia tha kya🤣
Originally posted by: tanisha997
ye apn sab ko bigad degi. Yaha
Mai bus hookka pi thi wo bhi buna tobacco k... Isme kya burai hai🤔
jhootiOriginally posted by: Vartika026
Maine bataya tha mum ko samjha mai kuch ni chhupati😳
Originally posted by: tanisha997
Tune khud ko uski wife ki jagah bhi imagine kia tha kya🤣
Ni mai kisi ka ghar ni todna chahti thi 😳
hn is to sholay ke sMba pe bhi crush tha😆
Teri kasam😆