Uska sense me ka matlab bhi kuch aur hi hai🤣
Mini jaldi samajh jayegi☺️🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Uska sense me ka matlab bhi kuch aur hi hai🤣
Mini jaldi samajh jayegi☺️🤣
Bold
Mujhe pehle laga may be mere dimaag ka track kahi or jaa raha h
Dialogue may be aise nai h 🤣🤣
Lekin nai vo track change karne Vale hi the
Uper se Neil ki Harkate 🤣
🤣 first time maine b aisa hi socha ki .. nahi ..nahi ye sirf mera gutter mind ka soch hoga..
Ye dono kuch aur baat kar rahe hai.
Phir next time dekha phir samajh mein aaya🤣
Ye wohi tha jo hum ne socha tha ☺️🤣
Unka wohi se hi typical MiNeil style tha
Aur ek attraction wala chemistry b tha wahan
Sense kar sakte hai☺️
Unka first meeting is one best MiNeil scene☺️infact tv mein first time maine iss type ka first meet dekha hai🤣
Neil ko pehli nazar mein hi thoda attraction hogaya tha mini ko dekh kar .Mini ka nervousness , innocence dekh kar ☺️🤣
Kya flirt kar raha tha🤣
Aur jab mini ne bola ..u have to show your skill🤣ek dum apne form mein aagaya
Neil b hum jaisa gutter mind wala hai☺️🤣
Toh abh hum soch sakte hai ..uss waqt hi ye aadmi itna tez tha abh toh ..☺️🤣
Aur woh staircase wala scene mein b ...
Mini : I think we need to go 🤣
Neil ko ..we need to do sunai diya☺️🤣
Ek number ka sharif hai 🤣
SouNoor b enjoy kar rahe hai ye Sharif dialogue🤣
Woh interview mein b srj ne bola ..ek sharif insaan interview de raha tha aur tum ne ..🤣
@bold... Which scene was that..is that the same where mini was about to fall and he holds her after he gives her idea how to pacify arya...
Originally posted by: porankisrilata
@bold... Which scene was that..is that the same where mini was about to fall and he holds her after he gives her idea how to pacify arya...
Haan🤣
Uske baad mini bolti hai ..I think we need to go🤣
Neil ka gutter mind wala expressions wahan🤣
Mini b sharp hai usko samajh mein aagaya 🤣
kya yaar kitna bore hote hain weekend par PB ke bina.
saato din aana chahiye
Originally posted by: anjali0111
kya yaar kitna bore hote hain weekend par PB ke bina.
saato din aana chahiye

Iss week school drama hoga
Kuch expect nahi kar sakte 🤣
Shayad hugs mil sakte hai zyada se zyada
Aur neil escaping from her touch 🤣
Iss week school drama hoga
Kuch expect nahi kar sakte 🤣
Shayad hugs mil sakte hai zyada se zyada
Aur neil escaping from her touch 🤣
Ya I am expecting Neil ka dur raho mission😆
Maza ayega aisa hua to...ya phir wo besharam niklega uske upar dadaji ki warning ka koi asar nahi hoga aur wo hamesha ki tarah form mein rahega😆
Originally posted by: anjali0111
Ya I am expecting Neil ka dur raho mission😆
Maza ayega aisa hua to...ya phir wo besharam niklega uske upar dadaji ki warning ka koi asar nahi hoga aur wo hamesha ki tarah form mein rahega😆
Haan
Maza aayega 🤣
Neil trying to escape from Mini's clutches☺️
Abh woh hopelessly love mein ghir chuka hai.
Bahut hi tough hoga .
escape chodo ignore karne ko b usse nahi hoga abh🤣
Mini : tum mujh se bhag kyun rahe ho ? 🤣
N : (restless hoga)
Finally he shall lose patience , dadu ka warning ko goli maaro🤣
Aur Form mein aayega ☺️🤣
Originally posted by: anjali0111
Ya I am expecting Neil ka dur raho mission😆
Maza ayega aisa hua to...ya phir wo besharam niklega uske upar dadaji ki warning ka koi asar nahi hoga aur wo hamesha ki tarah form mein rahega😆
Iss vishwamitra ki tapasya bhang meneka mini kar ke rahegi ☺️🤣
Girls 🤣you all are so funny .
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974