15 m bots bhi roye honge🤣Originally posted by: Guneet80
Haan.
Kyunki ye Dil jale hain
Apt naam diya hai Maine 🤣🤣
They're shitting in their pants rn lol!
Saari hekdi nikal gayi 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
15 m bots bhi roye honge🤣Originally posted by: Guneet80
Haan.
Kyunki ye Dil jale hain
Apt naam diya hai Maine 🤣🤣
They're shitting in their pants rn lol!
Saari hekdi nikal gayi 🤣
VO toh Apne Ghar k Bhar BHI Nahi aati aajkal 🤣
Main ko laga jitni VO samajdaar hai ek do thread Bana degi Winner ko congratulate Karne
With short note abt how bias BB was and how deserving AR was 😆
bde chaud hue firte the humne 15m trend Kiya hOriginally posted by: Guneet80
Haan.
Kyunki ye Dil jale hain
Apt naam diya hai Maine 🤣🤣
They're shitting in their pants rn lol!
Saari hekdi nikal gayi 🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Yup that neck main pain wala person told me I saw your AT and mentioned Mujra comments we made😆
But then ended with note that I wasn't stalking just checking out your thread for 'news' 😆 As if anyone would believe that
Appreciation Thread pe Konsa news milta hai
Ye sabse badi hypocrite Aur andh bhakt hai. Isko toh main sahi karungi!
Originally posted by: Guneet80
Doobte ko tinke ka Sahara. Kya haal hogaya hai so-called biggest fa*dom ka 🤣🤣🤣
Pindu gutter Hain aur KRk Bhagwan 🤣
🤣omgOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Yup that neck main pain wala person told me I saw your AT and mentioned Mujra comments we made😆
But then ended with note that I wasn't stalking just checking out your thread for 'news' 😆 As if anyone would believe that
Appreciation Thread pe Konsa news milta hai
use na hone waala 🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
VO toh Apne Ghar k Bhar BHI Nahi aati aajkal 🤣
Main ko laga jitni VO samajdaar hai ek do thread Bana degi Winner ko congratulate Karne
With short note abt how bias BB was and how deserving AR was 😆
kaha ro rahi hai wo i wanna see.. I am happy too considering I liked asim at one point his fans deserved lt😆
She's shittting everywhere lol! 🤣🤣🤣
Uss din ke baad aaj tak she never dared to reply to me.
Ab man Kar rha hai I ask her, Lo jeet Gaye? 🤣
I saw ur slambook
Psycho uses mid😲😆
15 m bots bhi roye honge🤣
Exactly 🤣