I am sure finale is boring.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I am sure finale is boring.
10-12 crore ki aukaat dekhlo BB ki !!
ghanta 10-12 crore ka finale lagra 🤪
Kya kiya aaj
tum himu jee wala dekh lenaOriginally posted by: Nachiketj
I am sure finale is boring.
chicha ne leli ha phir
This irritating gutthi!
Y is she hired everytym and dt too itna footage
Originally posted by: Aishasim
blue dress and makeup zeher chad raha jasie lagra!
bethi bhi zher wali k paas hee hai 😆
ooper se cheeks pe blush ke naam pe do gol gol dhabbe 🤣
khesari lal kyun nahi aaya waise??
Waise runner up Ko kuch milta hai kya 😂
Kyuki Shukla toh haarne se Raha !
Its high time. Need change of host in next season!